बिहार

bihar

सुपौल: अंतरजिला चोर गिरोह के दो सरगना गिरफ्तार, दो लग्जरी वाहन सहित चोरी का सामान बरामद

By

Published : Nov 16, 2019, 11:19 AM IST

9 नवंबर को वीरपुर में कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर अंतरजिला चोर गिरोह के दो सरगना को गिरफ्तार किया.

सुपौल: जिले में लगातार पिछले एक महीने से चोरी के मामले बढ़ गए थे. पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए अंतरजिला चोर गिरोह के दो सरगना की गिरफ्तारी की है. इसके साथ ही दो लग्जरी वाहन सहित चोरी के सामान की बरामदगी की गई है.

अंतरजिला गिरोह का पर्दाफाश
एएसपी रामानंद कौशल ने बताया कि 9 नवंबर को वीरपुर में कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. इससे पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई. एएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद जांच के दौरान गिरोह का पर्दाफाश हुआ.

अंतरजिला चोर गिरोह का दो सरगना गिरफ्तार

चोरी के लिए सफारी का करते थे प्रयोग
गिरफ्तारों की पहचान पूर्णिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिलीप रविदास और मधेपुरा भिरकी के राजू मुखिया के रूप हुई है. चोरी के लिए यह गिरोह सफारी गाड़ी का प्रयोग करता था. पुलिस इसके अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.

एएसपी रामानंद कौशल
Intro:सुपौल: सुपौल मे बीते 01 महीने से लगातार चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले अंतरजिला चोर गिरोह का वीरपुर पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने चोर गिरोह के दो सरगना को लग्जरी वाहन सहित चोरी गए सामान के साथ गिरफ्तार किया है.
Body:ये गिरोह इतना शातिर है कि चोरी करने के लिए ये सफारी गाड़ी का उपयोग करता था. जिसमें पूर्णिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिलीप रविदास औऱ मधेपुरा भिरकी के राजू मुखिया को चोरी के कई समान और चोरी मे उपयोग की जाने वाली सफारी गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.Conclusion:दरअसल, ये गिरोह सुपौल में चोरी की कई घटना को अंजाम देने के बाद बॉर्डर इलाके में घटना को अंजाम देने लगा. इसी दौरान 9 नवम्बर को वीरपुर में एक ही दिन में कई घरों में चोरी कर पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी. जिसके बाद एएसपी रामानंद कौशल के नेतृत्व में टीम ने जब अपनी जांच शुरू की तो अंतरजिला गिरोह का पर्दाफाश हुआ. हालांकि इस गिरोह के अन्य साथी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.
बाइट--रामानंद कौशल, एएसपी वीरपुर सुपौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details