बिहार

bihar

Supaul Crime : धान के खेत में पलटी थी कार.. अंदर था युवक का शव.. शरीर पर कई जगह जख्म के निशान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 3:45 PM IST

सुपौल में कार से युवक का शव मिला है. कार सड़क किनारे धान के खेत में पलटी हुई थी. इस तरह पलटी कार में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

सुपौल में पलटी कार से युवक का शव बरामद
सुपौल में पलटी कार से युवक का शव बरामद

सुपौल :बिहार के सुपौल में पलटी कार से युवक का शव बरामद हुआ है. शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. कार सदर थाना क्षेत्र के एसएच-66 किनारे करिहो जमुआ टोला के पास पलटी मिली. इससे पुलिस ने एक 40 वर्षीय युवक की लाश बरामद की है. युवक के शरीर पर कई जख्म के निशान पाए गए. पुलिस कार व शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : सुपौल-सहरसा रोड पर मिला युवक का शव, विरोध में घंटों सड़क जामकर हंगामा

धान खेत में पलटी हुई थी कार : स्थानीय लोगों ने बुधवार को सड़क किनारे धान खेत में एक पलटी हुई कार देखी. इसके बाद कार को सीधी करने के लिए दौड़ पड़े. जैसे ही लोगों ने कार को सीधा करने का प्रयास किया तो लोगों की नजर कार में खून से लथपथ एक युवक पर पड़ी. इसके बाद सभी वहीं रुक गए. लोगों ने इसकी जानकारी सदर थाना को दी. मौके पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने पुलिस जवान व स्थानीय लोगों की मदद से खेत में पलटी कार को सीधा किया. जांच पड़ताल में पाया की कार का कॉमर्शियल नंबर है, जो पटना जिले से निर्गत है.

कार की जांच करती पुलिस

पटना से रजिस्टर्ड कमर्शियल नंबर की कार: इस बाबत सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया कि ग्रामीणों ने एक कार बीच खेत में पलटने की सूचना दी थी. सूचना मिलने पर दल बल के साथ पहुंचे तो वहां पटना से रजिस्टर्ड कमर्शियल नंबर की एक कार बीच खेत में पलटी थी. इस कार की गाड़ी की बीच वाली सीट पर एक युवक की लाश पड़ी थी. पुलिस बल ने शव को गाड़ी से बाहर निकाला. मृतक के शरीर, चेहरा सहित कई जगह पर गहरे जख्म के निशान थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

"अभी तक मामले में की गई छानबीन के अनुसार कार किसी रोहित आजाद के नाम से कमर्शियल नंबर से रजिस्टर्ड है. संभावना जताई जा रही है कि भाड़े की गाड़ी में युवक की हत्या की गई है.पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है. शव की अब तक पहचान नहीं हो पायी है". - कुमार इंद्र प्रकाश, एसडीपीओ, सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details