बिहार

bihar

Supaul Crime: नशे में पति बना हैवान, पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 8, 2023, 7:29 PM IST

सुपौल में हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां नशेड़ी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पढ़ें पूरी खबर..

सुपौल में महिला की हत्या
सुपौल में महिला की हत्या

सुपौल:बिहार केसुपौल में हत्या कामामला सामने आया है. जहां नशे की हालत में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना नगौरा पंचायत के परसौनी गांव की है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई है.

ये भी पढ़ें: सुपौल में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, शव के गले में रस्सी बांधकर लटकाया

सुपौल में महिला की हत्या: गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुकेश कुमार यादव के रूप में की गई है.वह नशा में डूबा रहता है.आये दिन वह नशे में पत्नी से मारपीट करता था. शुक्रवार की दोपहर नशे की हालात में लक्ष्मण यादव के पुत्र 28 वर्षीय मुकेश कुमार यादव अपनी 25 वर्षीय पत्नी रिंकू देवी की गला दबा कर हत्या कर दी. जिसकी जानकारी आसपास के लोगों ने मरौना थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मरौना थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पति गिरफ्तार: बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार यादव की शादी झींगवा गांव निवासी मोहन यादव की पुत्री रिंकू देवी के साथ पांच वर्ष पहले हुई थी. महिला को तीन बच्चे हैं. प्रेम कुमार यादव (4 वर्ष), प्रशांत कुमार यादव (3वर्ष) एवं लव्यांश कुमार (8 महीना) है. नशे का आदी मुकेश आये दिन पत्नी के मारपीट करता था. लेकिन आज नशे की हालत में गला दबा कर उसकी जान ले ली.

"परसौनी गांव नशे की हालत में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. आरोपी पति मुकेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल अस्पताल भेज दिया गया है. थाना में मामला दर्ज कार्रवाई की जा रही है."- कृष्ण कुमार, मरौना थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details