बिहार

bihar

Supaul Crime: दावत का खर्चा देने से इंकार करने पर बवाल, नशे में धुत युवकों ने दूल्हे के दादा को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Jun 8, 2023, 11:55 AM IST

Updated : Jun 8, 2023, 12:05 PM IST

शराब के नशे में कुछ युवकों ने एक बुजुर्ग की पीट- पीट कर हत्या कर दी. दरअसल बुजुर्ग अपने पोते की शादी संपन्न कर घर लौट रहे थे. तभी लड़की पक्ष के कुछ लोगों से विवाद हो गया और उसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई.

दूल्हे के दादा की पिटाई से मौत
दूल्हे के दादा की पिटाई से मौत

सुपौल: बिहार के सुपौल मे त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा वार्ड नम्बर 27 में गुरुवार की अहले सुबह शराब के नशे में धुत साराती में शामिल युवकों की पिटाई से दूल्हे के दादा की मौत हो गई. वहीं बाराती में शामिल अन्य दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल भेज दिया है.

ये भी पढे़ंःSupaul Crime News : सुपौल में अगवा कर किशोर की हत्या, लोगों ने जमकर काटा बवाल

शराब के नशे में थे युवकःघटना के संबंध में दुल्हा मिथिलेश कुमार के पिता रविन्द्र यादव का कहना है कि मेरे बेटे की शादी बीती रात डपरखा वार्ड नम्बर 27 निवासी विनोद यादव की पुत्री रूपम कुमारी से थी. जिसमें हमलोग बारात लेकर झरकहा वार्ड नम्बर 8 से आये थे. शादी सम्पन्न होने वाली थी, शादी में तिलक की रस्में पूरी करने के लिए कुछ बाराती रुक गए थे. रस्में पूरी करने के बाद जैसे ही वापस जाने के लिए निकले की गाड़ी में बैठते समय साराती में शामिल शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने कहा कि बिना पार्टी का खर्चा दिए ऐसे कैसे चले जाओगे और फिर मारपीट करने लगे.

80 वर्ष के बुजुर्ग की पिटाईःइसी दौरान दुल्हे के 80 वर्षीय दादा रामजी यादव के साथ साराती में शामिल शराब के नशे में धुत युवक मारपीट करने लगे. जिससे लड़के के दादा की मौत हो गयी. मारपीट की घटना में लड़के का भाई गंभीर रूप से जख्मी है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि लड़की पक्ष के कुछ युवकों का बारात पक्ष से विवाद हुआ. जिसमें मारपीट के दौरान वृद्ध की मौत हो गयी

"लड़की पक्ष के कुछ युवकों का दूल्हा पक्ष के लोगों से विवाद हुआ था. इसी पर मारपीट हुई, जिसमें एक बुजुर्ग की जान चली गई. एक और व्यक्ति जो लड़के का भाई है वो घायल है, मामले की जांच चल रही है"- संदीप कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

Last Updated :Jun 8, 2023, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details