बिहार

bihar

Supaul Crime News: घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती पर चाकू से हमला, पति की मौत.. पत्नी की हालत नाजुक

By

Published : Apr 29, 2023, 12:53 PM IST

सुपौल में वृद्ध दंपती पर चाकू से हमला हुआ है. इस घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सुपौल:बिहार के सुपौल में बुजुर्ग दंपती पर अपराधियों ने चाकू से हमला (Murder In Supaul) कर दिया. किशनपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध के कमलजरी ढाला के पास एक 80 वर्षीय महादलित वृद्ध की गला रेतकर हत्या कर दी गयी, जबकि वृद्ध महिला की स्थिति भी गंभीर रुप से बताई जा रही है. चाकू से गोदकर वृद्ध की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी. वहीं मृतक की 75 वर्षीया पत्नी पर भी चाकू से हमला किया है. जिसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. खून से लथपथ जख्मी वृद्धा को किशनपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

ये भी पढे़ं-Bihar News: पहले ढाई महीने की बेटी की नाक में FeviKwik डाला, नहीं मरी तो फंदा लगाकर मौत के घाट उतारा

घर में सोए हुए चाकू से हमला: बौराहा पंचायत अंतर्गत झखराही वार्ड नंबर 14 निवासी लक्ष्मी राम और उनकी पत्नी 75 वर्षीय ठकनी देवी दोनों एक घर में सोए हुए थे. उसी समय बदमाशों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी मिली है कि वृद्ध व्यक्ति पहले झखराही वार्ड नंबर 14 से वार्ड सदस्य भी रह चुके हैं. जबकि वर्तमान में उनका बड़ा बेटा उमेश राम वार्ड सदस्य हैं. मृतक के परिवार में पत्नी के अलावे तीन बेटे और एक बेटी है. मृतक के बेटे सुरेश राम ने बताया पिता को किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. अचानक इस तरह की घटना से हम लोग हतप्रभ हैं.

"शुक्रवार की रात 12:00 बजे सभी लोग सोने के लिए कमरे में गए. कुछ देर बाद करीब एक बजे मां की जोर से आवाज सुनाई दी. तब दौड़कर उस कमरे में गए. तब जाकर देखा कि पिता के गर्दन और पीठ में तीन जगह चाकू घोंपा गया है. जबकि मां के एक हाथ और गर्दन के पास चाकू से वार किया गया है.- सुरेश राम, मृतक का पुत्र

रात बारह बजे के पास चाकू से हुआ वार : मृतक के मंझले बेटे सुरेश राम ने बताया कि शुक्रवार की रात 12:00 बजे सभी लोग खाना पीना खाकर सोने के लिए चले गए थे. रात करीब एक बजे जब अचानक मां के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, तब दौड़कर उस कमरे में गए. जहां देखा कि पिताजी की गर्दन और पीठ में तीन जगह चाकू घोंपा गया है, जबकि मां के एक हाथ और गर्दन के पास चाकू से वार किया गया है. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र किशनपुर लेकर गया. जहां चिकित्सक ने पिता को मृत घोषित कर दिया. मां को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित परिवार से मिलकर की पूछताछ:किशनपुर थानाध्यक्ष महबूब आलम ने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली. शव को कब्जे में लेकर कागजी कानूनी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पीएचसी किशनपुर के चिकित्सक डॉ प्रवेश कुमार ने बताया कि लहूलुहान स्थिति में मरीज को लाया गया था. जिसकी जांच की गयी. जांच में मरीज मृत पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details