बिहार

bihar

सुपौल: दोस्त ने ही दोस्त को मारी गोली, फिर खुद पहुंचाया अस्पताल

By

Published : Dec 2, 2019, 11:02 PM IST

supaul

सुपौल से एक दोस्त की लापरवाही का मामला सामने आया है. हथियार दिखाने के क्रम में एक दोस्त ने अपने दोस्त पर पहले गोली चलाई, फिर खुद उसे अस्पताल भी पहुंचाया.

सुपौल:शहर के लोहिया नगर के कोसी टेंट हाउस में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को सीने में गोली मार दी. गोली लगने के बाद घायल दोस्त को खुद आरोपी दोस्त ने सदर अस्पताल भी पहुंचाया. अस्पताल के डॉक्टर ने जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी, तो आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया.

एक साथ रहते थे दोनों
घायल अनूप कुमार पिपरा थाना क्षेत्र के बसूली निवासी ललन प्रसाद का पुत्र है, जो कि 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. वह जिला मुख्यालय के विद्यापुरी के एक पारिवारिक लॉज में रहकर पढ़ाई करता है. बता दें कि पिछले 2 दिनों से वह अपने दोस्त आकाश कुमार के ही कमरे में रह रहा था.

अस्पताल में चल रहा घायल का इलाज

हथियार दिखाने के दौरान चली गोली
घायल ने बताया कि सोमवार की शाम को आरोपी दोस्त उसे एक हथियार दिखा रहा था. इसी बीच उसने ट्रिगर दबा दिया. जिससे उसे एक गोली सीने में जा लगी. इसके बाद उसने खुद घायल दोस्त को अस्पताल पहुंचाया और वहां से फरार हो गया.

कार्रवाई करती पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने घायल का बयान लिया और कार्रवाई में जुट गई. मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर आरएस शर्मा ने बताया कि चिकित्सक ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची.

यह भी पढ़ें-बेगूसराय: हादसे को न्योता दे रहा राजेंद्र सेतु, कभी भी बंद हो सकता है परिचालन

Intro:सुपौल: शहर के लोहिया नगर स्थित कोसी टेंट हाउस में एक दोस्त ने ही दोस्त को सीने में गोली मार दी. गोली लगने एक बाद जख्मी दोस्त दर्द से कराहने लगा. इसके बाद आरोपी दोस्त ने ही उसे सदर अस्पताल पहुंचाया.


Body:अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने जब घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी तो आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया. जख्मी 12 वी कक्षा का छात्र पिपरा थाना क्षेत्र के बसूली निवासी ललन प्रसाद का पुत्र बताया जा रहा है. जो जिला मुख्यालय स्थित विद्यापुरी स्थित एक पारिवारिक लॉज में रहकर पढ़ाई करता है. वह दो दिनों से अपने मित्र आरोपी दोस्त आकाश कुमार के ही कमरे में रह रहा था.


Conclusion:जख्मी ने बताया कि सोमवार की संध्या उसका दोस्त एक हथियार दिखा रहा था. इसी बीच उसने ट्रिगर दबा दिया. जिससे उसे एक गोली साइन में जा लगी. इसके बाद उसने ही आनन फानन में अस्पताल पहुंचाकर फरार हो गया.
घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने जख्मी का फर्द बयान दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई. इस बाबत सदर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर आरएस शर्मा ने बताया कि एक लड़के को गोली मारे जाने की सूचना अस्पताल के चिकित्सक द्वारा दी गई. जख्मी का फ़र्द बयान लिया गया है.

बाइट- अनूप कुमार, जख्मी
बाइट- आर एस शर्मा, सब इंस्पेक्टर, सदर थाना सुपौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details