बिहार

bihar

Siwan News: संदिग्ध का पीछा कर रही पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, ड्राइवर समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी

By

Published : Apr 15, 2023, 6:45 AM IST

सिवान में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इस घटना में ड्राइवर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. सभी का इलाज बड़हरिया पीएचसी में चल रहा है. हालांकि गंभीर रूप से घायल चालक को सिवान सदर अस्पताल रेफर किया गया है. उधर, पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है.

सिवान में पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला
सिवान में पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला

सिवान:बिहार के सिवान में पुलिस पर हमलाके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोपालगंज-सिवान मुख्य रोड पर शाहपुर के पास बड़हरिया थाना पुलिस टीम देर रात वाहन जांच कर रही थी. उसी दौरान गोपालगंज की तरफ से एक कार सिवान काफी तेज गति से आ रही थी, जिसको बड़हरिया पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया लेकिन वह काफी तेजी से निकल गई. जिसके बाद पुलिस ने उस कार सवार का पीछा किया कुछ ही देर बाद कार सवार माधोपुर गांव में गाड़ी लेकर घुस गया, जिसके बाद से पुलिस टीम भी पीछे से घुसी. जैसे ही पुलिस टीम माधोपुर गांव में घुसी ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: Siwan News: फोन कर पुलिस को बुलाया और फिर कर दिया हमला, ड्राइवर समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला: ग्रामीणों के इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर समेत कई पुलिसकर्मी घायल हैं. ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हुआ है, जिसको आनन-फानन में इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया. उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है. घायल ड्राइवर का नाम अरविंद कुमार यादव बताया जा रहा है. वहीं बाकी पुलिसकर्मियों को बड़हरिया पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

"गोपालगंज-बड़हरिया सिवान मेन हाइवे पर शाहपुर-शेखपुरा के पास प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर दुर्गा कुमारी के नेतृत्व में देर रात जांच अभियान चलाया जा रहा था, तभी तेज गति से आ रही कार को रुकने का इशारा किया गया. कार तेज गति से पास के गांव माधोपुर में जाकर घुस गयी और जैसे ही पुलिस टीम वहां पहुंची, लाठी-डंडे से ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में चार-पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. चालक अरविंद कुमार यादव को काफी चोट लगी है"- घायल पुलिसकर्मी, बड़हरिया थाना

एक सप्ताह में दूसरी बार पुलिस टीम पर हमला: इस हमले के बाद तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर पुलिस टीम पर बार-बार हमले क्यों हो रहे हैं, क्योंकि इसी सप्ताह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखराव गांव में 112 की पुलिस टीम पर एक व्यक्ति द्वारा हमला कर कोई पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया था. यह एक सप्ताह के अंदर दूसरी घटना है, जब पुलिस टीम पर हमला हुआ है. वहीं इस पूरे मामले के बाद पुलिस पदाधिकारी अभी कुछ भी बताने से बच रहे हैं. प्राप्त सूचना के अनुसार बहरिया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव से पुलिस टीम ने छापेमारी कर कुछ असामाजिक तत्वों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details