बिहार

bihar

पत्नी का इलाज कराने के लिए पति गया नागपुर, इधर चोरों ने घर से उड़ाए लाखों के सामान

By

Published : Oct 3, 2021, 2:46 PM IST

theft in siwan
theft in siwan ()

हाल के दिनों में सिवान में चोरी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है. खासकर खाली पड़े घरों को चोर विशेष रूप से निशाना बना रहे हैं. पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

सिवानः सिवान में लोग चोरी (Theft in Siwan) की घटनाओं से काफी परेशान हैं. आए दिन कभी दुकान में चोरी तो कभी घर में चोरी हो रही है. ताजा मामला मैरवा थाना क्षेत्र के कबीरपुर पश्चिम टोला का है, जहां बीती रात चोरों ने एक बंद पड़े मकान में ज्वेलरी सहित लाखों रुपए के कीमती सामानों की चोरी कर ली.

इन्हें भी पढ़ें..सुपौल: अवैध मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, हथियार के साथ संचालक गिरफ्तार

मामले में गृह स्वामी के भाई विकास तिवारी ने बताया कि उसके बड़े भाई अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए नागपुर गए हुए हैं. अचानक वहां पिता की तबीयत खराब होने की वजह से वे वहीं रुके हुए हैं. इधर रविवार को सुबह में जब वे फूल तोड़ने के लिए निकले तो भाई के घर का ग्रिल का ताला टूटा देखकर वे दंग रह गए. इसके बाद अंदर जाकर जब देखा तो पाया कि चोरों ने घर को खंगाल दिया है.

इन्हें भी पढ़ें..एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

घर के अंदर जाने पर देखा कि सभी कमरों एवं आलमारी तथा बक्से का ताला टूटा हुआ है एवं सारा सामान बिखरा पड़ा है. पीड़ित ने फोन पर बताया कि लाखों रुपए मूल्य से अधिक की संपत्ति चोरी हुई है. वहीं, पड़ोसी के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर बाउंड्री से घुसे और घर के अंदर दाखिल हुए. घर में किसी सदस्य नहीं होने के कारण उन्होंने आराम से घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details