बिहार

bihar

सिवान में पुलिस को बड़ी कामयाबी, ऑटो से 629 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2022, 5:23 PM IST

Updated : Oct 3, 2022, 5:44 PM IST

सिवान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ऑटो से शराब की तस्करी कर रहे तस्कर को पकड़ा है. साथ ही 629 बोतल शराब और ऑटो को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

सिवान:बिहार में शराबबंदी कानून लागू (liquor ban in bihar) है, इसके बावजूद शराब तस्कर अवैध शराब का कारोबार करने से बाज नही आ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सिवान जिले का है. जहां पुलिस ने शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रघुहाता मंदिर के पास का है, जहां पुलिस ने शराब से भरे एक ऑटो को जब्त करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान यूपी के देवरिया जिले के सोनपलिया तरकुलाहा निवासी जितेंद्र यादव के पुत्र रंजीत यादव के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें-शराबबंदी कानून के कारण बिहार में विदेशी पर्यटकों की संख्या में कमी- IRCTC

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई:पुलिस के मुताबिक गश्ती दल को गुप्त सूचना मिली थी कि गोपालगंज की तरफ से एक हरे रंग के ऑटो में शराब की खेप आ रही है. तभी पुलिस ने रघुहाता मंदिर के पास वाहन को रोकना चाहा तो चालक वाहन को घुमाकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा किया तो वाहन चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया. जबकि अंदर बैठे एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान ऑटो से 629 बोतल शराब बरामद की गई. जिसकी कीमत 50 हजार के आसपास बतायी जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस:ऑटो से शराब तस्कर की गिरफ्तारी और भारी मात्रा में शराब बरामद होने के बाद पुलिस फरार तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि वाहन चेकिंग के दौरान ऑटो चालक शराब तस्कर फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 5 महिला समेत 39 लोग गिरफ्तार

Last Updated :Oct 3, 2022, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details