बिहार

bihar

Siwan News : सिवान की महिला सिपाही ने किया सुसाइड, मोतिहारी सेंट्रल जेल में थी तैनात

By

Published : Jun 30, 2023, 11:08 AM IST

सिवान के एक परिवार पर उस समय गमों का पहाड़ टूट पड़ा, जब बीते गुरुवार को परिजनों को अचानक सूचना मिली कि उनकी सिपाही बेटी ने अपने बैरक में ही आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चल सका है. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान की महिला सिपाही ने किया सुसाइड
सिवान की महिला सिपाही ने किया सुसाइड

सिवानःबिहार के सिवान की एक महिला सिपाही ने मोतिहारी में आत्महत्या कर ली. ये खबर सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई. मामला दरौंदा थाना क्षेत्र का है. परिजन मोतिहारी से शव को लेकर जब गांव पहुंचे तो वहां देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःSiwan Crime News : 'दामाद का फोन आया.. आपकी बेटी मर गई है'.. सिवान में सालगिरह के एक दिन पहले महिला की मौत

परिजनों को मिली अचानक मौत की खबरःबताया जाता है कि जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के मंचा गांव निवासी महिला सिपाही के परिजनों को अचानक मोतिहारी प्रशासन की तरफ से फोन आया. फोन पर बताया गया कि आपकी पुत्री ने अपने बैरक में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. महिला सिपाही सिवान के मंछा गांव के रहने वाले रामेश्वर यादव की पुत्री किरण कुमारी है. गांव के लोग किरण कुमारी के स्वभाव को याद कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

2021 में मोतिहारी हुआ था तबादलाःवहीं, परिजनों द्वारा देर रात सिपाही के शव का अंतिम संस्कार किया गया. आपको बता दें कि महिला सिपाही किरण कुमारी मोतिहारी जाने से पहले छपरा में तैनात थीं, मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2021 में छपरा से मोतिहारी उनका ट्रांसफर हुआ था, तब से वह वही मोतिहारी सेंट्रल जेल में ड्यूटी कर रही थी.

2015 में मिली थी किरण को सफलताःवहीं, ग्रामीणों ने बताया कि किरण कुमारी शुरू से ही पढ़ने में काफी तेज थीं. वर्ष 2015 में एक साथ किरण कुमारी और उसके भाई लालू यादव ने जेल पुलिस एवं अग्निशमन पुलिस में सफलता पाई थी. किरण कुमारी भाई बहनों में सबसे बड़ी थीं, जिनकी शादी हो चुकी है. किरण के आत्महत्या करने के बाद परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details