बिहार

bihar

Siwan News: सिवान में शव मिलने से सनसनी, पहचान करने में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 16, 2023, 4:57 PM IST

बिहार के सिवान में शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान नहीं हो पाई है. ज्यादा दिन होने से शव से दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिर्पोट आने का बाद ही खुलासा हो पाएगा. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवानःबिहार के सिवान में एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद सनसनी (Dead Body Found In Siwan) फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के तेलकथू गांव की है. लोगों ने शव को देखा तो यह जानकारी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. लोगों ने तुरंत पुलिस को इसके बारे में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. वहीं इस तरह से शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली है.

यह भी पढ़ेंःBihar News: सहरसा सदर अस्पताल में तीन दिनों से पड़ा है शव, न परिजन आए.. न पुलिस वाले

शव की नहीं हुई पहचानः एमएच नगर थाना क्षेत्र के तेलकथू गांव में व्यक्ति का शव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि शव दुर्गंध निकल रही थी. लोगों की नजर पड़ी तो तुरंत इसके बारे में पुलिस को बताया गया. शव देखने से प्रतीत होता है कि एक सप्ताह से उक्त स्थल पर पड़ा है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस इसकी पहचान में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद से लोगों में तरह तरह की चर्चा हो रही है. पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो सकेगा. ऐसे में सवाल उठता है कि यह शव यहां कैसे आया? क्या यह हत्या का मामला है? कहीं दूसरे जगह हत्या करके शव को यहां फेंक दिया गया है. पुलिस हर पहलु को तलाशने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details