बिहार

bihar

सिवान में दवा खरीदने गई महिला को पिकअप ने कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Dec 10, 2022, 3:07 PM IST

सिवान में तेज रफ्तार की पिकअप की चपेट में आने से महिला की मौत (Woman Died In Siwan) हो गई. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Road Accident Siwan Woman Died
Road Accident Siwan Woman Died

सिवानःबिहार के सिवान में सड़क हादसे में महिला की मौत (Road Accident In Siwan) हो गई. यह हादसा उस समय घटी जब मुफस्सिल थाना (Siwan Mufassil Police Station) क्षेत्र के गोपलापुर बाजार में महिला दवा खरीदने गई थी, इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने महिला को कुचल दिया. मौके पर ही महिला की मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीण भड़क गए और सड़क जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें-सिवान में एक घंटे के भीतर दो सड़क हादसे, 2 लोगों की गयी जान

"गोपलापुर बाजार में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है."-पुलिस पदाधिकारी, मुफस्सिल थाना

ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवायाःघटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेजा गया है. मृत महिला की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपलापुर निवासी युगल साकेत की 28 वर्ष की पत्नी पुतुल देवी के रूप में की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला के बच्चे और पति अस्पताल पहुंचे हैं. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक मदद की मांगःग्रामीणों ने बताया कि मृत पुतुल देवी का परिवार काफी गरीब है. सड़क जाम के दौरान हमलोगों की ओर से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की गई है. पुलिस-प्रशासन की ओर से सरकारी नियमानुसार मुआवजे का भरोसा दिलाया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित परिवार बहुत ही गरीब है. परिवार को मुआवजा मिलना ही चाहिए.

ये भी पढ़ें- सिवान में सड़क हादसा, दवा लेने गए बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारा धक्का.. मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details