बिहार

bihar

Siwan Road Accident: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत

By

Published : May 30, 2023, 7:45 PM IST

सिवान में भीषण सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है. जहां एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि पत्नी और सास गंभीर रूप से घायल हैं. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के दुर्बल गांव की है. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई
सिवान में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई

सिवान:बिहार के सिवान में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर आए दिन लोगों की जान जा रही है. न तो लोग यातायत नियमों का पालन कर रहे हैं और न ही पुलिस प्रशासन ट्रैफिक रूल का अनुपालन करवाने के प्रति संजीदा दिख रहा है. ताजा मामला में एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि पत्नी और सास गंभीर रूप से घायल हैं. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के दुर्बल गांव की है.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Siwan: सिवान में तीन युवकों को डंपर ने कुचला, मौके पर सभी मौत

रिश्तेदारी से लौट रहे थे:घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिवान जिले के एमएस नगर हसनपुरा निवासी चंद्रमा महत्व अपनी पत्नी और अपनी सास को जीरादेई थाना क्षेत्र से दुर्बल गांव से गोपालगंज रिश्तेदारी में लेकर मोटरसाइकिल पर गए थे. वापस आने लगे तो सिवान झुनापुर नेशनल हाइवे पर एक पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद चंद्रमा महत्व की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनकी पत्नी और साथ गंभीर रूप से घायल हो गई. आसपास के लोगों की मदद से घायल को अस्पताल ले गये. जहां डॉक्टरों की टीम ने चंद्रमा महत्व मृत घोषित कर दिया.

"सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. हादसे में घायल पत्नी और सास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है."- कुंदन कुमार, थाना प्रभारी, महादेवा

पत्नी और सास गंभीर रूप से घायल :सिवान जिले के एमएस नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा उसरी गांव निवासी चंद्रमा महत्व जीरादेई से गोपालगंज की तरफ रिश्तेदारी में गए थे. वापस आने लगे तो बाइक पेड़ से टकरा गई जिसके बाद से उनकी मौके पर ही मौत हो गई और मृतक की पत्नी सुगंती देवी और सास लीलावती देवी गम्भीर रूप से घायल है. जिनका इलाज सिवान के सदर अस्पताल में चल रहा है.

सूचना पर पहुंची पुलिस:सीवान में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद घटना की सूचना मिलने पर महादेवा थाना प्रभारी कुंदन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details