बिहार

bihar

Accident in Siwan: तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक गाड़ी को मारी टक्कर, एक की मौत.. 8 घायल

By

Published : May 27, 2023, 2:08 PM IST

बिहार के सिवान में सड़क दुर्घटना हुई है. मांगलिक कार्य से लौट रहे परिवार के वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में सड़क दुर्घटना
सिवान में सड़क दुर्घटना

सिवान: बिहार के सिवान में सड़क हादसे में एक की मौत और 8 लोग घायल हो गए हैं. मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मांगलिक कार्य में शामिल होने के लिए मैजिक गाड़ी से एक परिवार रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव में गया था. जो वहां से वापस आ रहा था, उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक में टक्कर मार दी. हादसे में मैजिक गाड़ी पलट गई और मौके पर ही रामविलास बिंद की मौत हो गई. वहीं आठ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें-Road Accident In Siwan: सिवान में तीन युवकों को डंपर ने कुचला, मौके पर सभी मौत

मांगलिक कार्य से लौट रहा था परिवार: आनन-फानन में घायलों को सिवान के सदर अस्पताल लाया गया. वहीं जांच के बाद कुछ लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. अन्य का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. घटना जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मुख्य मार्ग पर हुआ है. जहां मांगलिक कार्य कर परिवार मैजिक गाड़ी से वापस लौट रहा था. जिसे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया. इसके बाद मैजिक गाड़ी के पलटने से उसमें सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस:इस घटना में घायलों की पहचान विसर्जन बिंद, श्रीराम बिंद, राजू बिंद, पंकज बिंद, दिलीप बिंद, संदीप बिंद, जय प्रकाश बिंद, लाल बाबू राय जो रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के सांठी गांव के निवासी के रूप में हुई है. सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. वहीं हादसे में एक शख्स की मौत से परिजनों में मातम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details