बिहार

bihar

सिवान: इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत, नाराज परिजनों ने काटा बवाल

By

Published : May 13, 2021, 4:32 PM IST

रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान एक बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया है. परिजनों ने स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

अस्पताल में हंगामा
अस्पताल में हंगामा

सिवान : रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल में एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. परिजनों ने लाठी और डंडे से हमला कर अस्पताल कर्मियों और होमगार्ड जवान को घायल कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:रोहतास: अस्पताल में हंगामा और स्वास्थ्य कर्मियों से बदसूलुकी करने वाले दो गिरफ्तार


स्वास्थ्य कर्मियों पर किया हमला
निखती कला गांव निवासी 60 वर्षीय श्याम बिहारी मांझी को सांस लेने की परेशानी होने लगी. जिसके बाद उन्हें रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने ईंट पत्थर और लाठी से स्वास्थ्य कर्मी और सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया. हालांकि किसी तरह अस्पताल के चिकित्सक नर्स और सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान बचाई और इसकी सूचना बीडीओ, सीओ और थानाध्यक्ष को दी.

ये भी पढ़ें:गया: शेरघाटी अनुमंडल अस्पताल में हंगामा, नहीं मिला ऑक्सीजन तो परिजनों ने की तोड़फोड़

पुलिसकर्मियों पर किया हमला
सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी विवेक कुमार शर्मा और अंचलाधिकारी अशोक कुमार मिश्रा ने हल्का बल प्रयोग कर मामले को शांत कराया. उसके बाद शव को मृतक के घर एंबुलेंस से भिजवा दिया. जहां एंबुलेंस के साथ गए पुलिसकर्मियों को गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. जिसमें पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. जिनका इलाज रेफरल अस्पताल रघुनाथपुर में चल रहा है.

‘जो लोग रेफरल अस्पताल में हंगामा किए थे, वही लोग अपने गांव में ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस के साथ हंगामा किए है. इस मामले में लोगों को चिन्हित कर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.’-विवेक कुमार शर्मा, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details