बिहार

bihar

सिवान में मुखिया प्रत्याशी की दबंगई, केस नहीं उठाने पर रिटायर्ड होमगार्ड के बेटे को मारी दूसरी बार गोली

By

Published : Sep 25, 2021, 12:05 PM IST

दबंग मुखिया ने युवक को मारी गोली

सिवान में मुखिया प्रत्याशी ने रिटायर्ड होमगार्ड के बेटे को केस वापस नहीं लेने पर दूसरी बार गोली मार दी. घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी मुखिया और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

सिवान:बिहार के सिवान जिले में अपराधियों का मनोबल (Crime in Siwan) दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में दबंग मुखिया ने पुराना केस नहीं वापस लेने पर एक युवक को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए उसे सिवान सदर अस्पताल (Siwan Sadar Hospital) लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-SIWAN CRIME: घर में घुसकर महिला के सिर पर चाकू से वार, मरा हुआ समझकर फरार हुए बदमाश

घायल युवक की पहचान जीरादेई थाना क्षेत्र के भरौली निवासी और रिटायर्ड होम गार्ड शंकर तिवारी के पुत्र रितेश तिवारी के रूप में हुई है. गोली मारने का आरोप मुखिया प्रत्याशी अभिमन्यु सिंह और उसके साथी धीरेंद्र सिंह पर लगा हैं.

बताया जा रहा है कि मुखिया प्रत्याशी अभिमन्यु सिंह दबंग प्रवृत्ति का आदमी है और वो रितेश तिवारी को 2019 में दुर्गा पूजा के दौरान पहले भी गोली मार दिया था. गोली रितेश के हाथ में लगी थी. वहीं घटना के बाद पुलिस ने अभिमन्यु सिंह को गिरफ्तार कर लिया और वो 6 महीने में ही बेल पर जेल से बाहर आ गया. तब से वो लगातार रितेश को केस उठाने की बात कहता था और नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी देता था.

ये भी पढ़ें-दबंग ने महिला से की बकाए पैसों की मांग... नहीं देने पर गोद से छीना बच्चा... फिर मार दी गोली

आरोपी अभिमन्यु सिंह वर्तमान में जीरादेई प्रखंड के भरौली पंचायत से मुखिया प्रत्याशी है. घायल रितेश ने बताया कि वो अपने मित्र प्रकाश के साथ गुरुवार की देर शाम शौच के लिए गया था तभी अभिमन्यु सिंह अपने साथ धीरेंद्र सिंह के साथ बाइक से आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. एक गोली रितेश के कमर में लग गयी जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया. बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही सिवान एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय, नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित सदर अस्पताल पहुंचे और घायल से मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मुखिया प्रत्याशी अभिमन्यु सिंह और उसके साथी धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-सिवान में ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर, ड्राइवर समेत एक ही परिवार के 9 लोग घायल

ये भी पढ़ें-कोचिंग संचालक शिक्षक पर दहेज के लिए पत्नी की हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details