बिहार

bihar

सिवान में ATM काटकर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 25, 2020, 1:35 PM IST

सिवान में चोरों ने गैस कटर से एटीएम का शटर काटकर लाखओं की चोर की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, इस घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

एटीएम से चोरी
एटीएम से चोरी

सिवान: जिले के दरोंदा बाजर में स्थित इंडिया एटीएम का शटर काटकर चोरों ने करीब 9 लाख रपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया. उक्त एटीएम छपरा-सिवान मुख्य सड़क एनएच-531 के दरोंदा बाजार के बीचों-बीच है. वहीं, एटीएम के बाहर गैस कटर और गैस सिलेंडर मिला है.

एटीएम से लाखों की चोरी
जानकारी के मुताबिक एटीएम में 21 सितंबर को 9 लाख 60 हजार बैलेंस था. वहीं, विभागीय इन्जीनियर की जांच के बाद पता चलेगा की चोरी कितने रुपये की हुई है. चोरों ने सबसे पहले इंडिया एटीएम के सामने सिरसाव निवासी राजेन्द्र कुमार की वेल्डिंग दुकान में पीछे से पतरा तोडकर चोरी की. चोरो ने कटर की सहायता से चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद एटीएम के बाहर ही कटर और सिलेंडर छोडकर भाग गए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिनव कुमार, महाराजगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी पोलस्त कुमार और थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं. अब देखना यह होगा कि चोरों की गिरफ्तारी कब तक हो रही है. शहर में लगातार इस तरह की चोरी की घटनाओं को लेकर लोग सहमे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details