बिहार

bihar

सिवान में 40 बोतल शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, यूपी से बिहार लाई जा रही थी खेप

By

Published : Oct 7, 2022, 7:52 AM IST

सिवान में शराब तस्करी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यहां यूपी के रास्ते शराब की तस्करी करने के लिए लाया जा रहा था. कुल 40 बोतल शराब जब्त की गई है. पढे़ं पूरी खबर..

सिवान में 40 बोतल शराब
सिवान में 40 बोतल शराब

सिवान:बिहार में शराबबंदी कानून लागू (liquor ban in bihar) है, इसके बावजूद शराब तस्कर अवैध शराब का कारोबार करने से बाज नही आ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सिवान जिले का है. जहां पुलिस ने शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है, जहां पुलिस ने बाइक सवार को 40 बोतल शराब के साथ पकड़ा और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान रघुनाथपुर के मो. अली के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 5 महिला समेत 39 लोग गिरफ्तार


सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई:पुलिस के मुताबिक गश्ती दल को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी के तरफ से एक बाइक पर तस्कर शराब लेकर आ रहा है. तभी पुलिस ने वाहन जांच अभियान लगाकर बाइक सवार को पकड़ा. उसके पास जांच पड़ताल में 40 बोतल शराब मिला जिसके आधार पर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.

जांच में जुटी पुलिस: बाइक से शराब तस्कर की गिरफ्तारी और शराब बरामद होने के बाद पुलिस तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि वाहन चेकिंग के दौरान शराब तस्कर फरार को पकड़ा गया.

"सीमावर्ती क्षेत्र उत्तरप्रदेश के तरफ एक युवक बाइक से बैग में 40 पीस देशी शराब लेकर आ रहा था. जिसे चेकिंग के दरम्यान पकड़ा गया है. जैसे ही बाइक सवार तस्कर ने पुलिस को देखा. तब वह भागने लगा लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए उसे धरनी छापर चेक पोस्ट के कुछ दूरी आगे से पकड़ लिया. जिसके बाद शराब तस्कर को गिरफ्तार कर मैरवा पुलिस ने सिवान जेल भेज दिया हैं."- मनोज कुमार, मैरवा थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-शराबबंदी कानून के कारण बिहार में विदेशी पर्यटकों की संख्या में कमी- IRCTC

ABOUT THE AUTHOR

...view details