बिहार

bihar

सिवान: कॉमर्स कोचिंग संस्था में ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप

By

Published : Jan 6, 2021, 1:21 PM IST

इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े किसी भी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. कॉमर्स कोचिंग सेंटर पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

कोचिंग सेंटर पर फायरिंग
कोचिंग सेंटर पर फायरिंग

सिवान: नगर थाना क्षेत्र के डीएवी मोड़ स्थित कॉमर्स कोचिंग सेंटर पर अज्ञात अपराधियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. जिससे कोचिंग सेंटर पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई.

पैसा वापस न देने को लेकर फायरिंग
कॉमर्स कोचिंग सेंटर में अचानक हुई फायरिंग में किसी की भी हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडे, नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित मामले की छानबीन में जुट गए हैं. कोचिंग संचालक की माने तो कहीं न कहीं एक छात्रा के पैसा वापस न करने के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है.

फायरिंग से मचा हड़कंप
कुछ दिन पहले भी कोचिंग के ही एक छात्रा ने कुछ लड़कों के साथ कोचिंग में जमा किए गए पैसे वापस मांगने के लिए आया था. इस दौरान छात्रों के माध्यम से गाली-गलौज भी दिया गया था. लेकिन कोचिंग में अचानक हुए फायरिंग से हड़कंप मच गया है.

जांच में जुटी पुलिस
कोचिंग संचालक के माध्यम से लिखित आवेदन प्रशासन को दे दिया गया है. आवेदन के अनुसार प्रशासन मामले की जांच करने में जुट गया है. वहीं जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details