बिहार

bihar

Video: 'आज जेल... काल बेल... परसों खेल...' हाथ में शराब लेकर खुलेआम घूमता रहा शराबी

By

Published : Dec 8, 2021, 4:45 PM IST

बिहार में शराबबंदी को कारगर तरीके से लागू कराने के लिए राज्य सरकार सभी तरीके अपना रही है लेकिन तस्कर और शराब पीने वाले बाज नहीं आ रहे हैं. सिवान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नशे में धुत एक शराबी पुलिस को चुनौती दे रहा है.

सिवान वायरल
सिवान वायरल

सिवान:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) को सफल बनाने हेतु राज्य सरकार लगातार कड़ी कार्रवाई की बातें कह रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश के बाद सभी जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई और धर-पकड़ हो रही है. इसके बावजूद रोजाना भारी पैमाने पर शराब की बरामदगी हो रही है. लोग गिरफ्तार भी हो रहे हैं. इसके बावजूद कई लोग तो शराब पीकर खुलेआम घूमते हुए शराबबंदी की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 11 दिसंबर को बिहार आएंगे कन्हैया, सिवान में पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

ऐसा ही सिवान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Siwan Viral Video) हो रहा हैं. इसमें साफ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत है. उसके हाथ में भी शराब है. वह खुलेआम सड़कों पर घूम रहा है.

देखें वीडियो

सिर्फ यही नहीं, जब एक दूसरा व्यक्ति उससे पूछता है कि पुलिस का डर नहीं है तो वह कहता है कि बिल्कुल नहीं. नशे में धुत व्यक्ति शराब की बोतल दिखाते हुए पुलिस को चैलेंज करता है. वह कहता है कि 'आज जेल, काल बेल, परसों खेल.' असल में ये एक भोजपुरी गाने के बोल हैं. यह वीडियो दो दिन पहले का नगर थाना इलाके का बताया जा रहा हैं.

आपको बता दें कि मंगलवार को पुलिस ने शराब के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के खास रामायण चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बता दें कि तेजस्वी के खास रामायण चौधरी सिवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष भी हैं.

ये भी पढ़ें: सिवान में राजद नेता रामायण चौधरी गिरफ्तार, शराब तस्करी का है आरोप

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details