बिहार

bihar

सिवान में बरामद हुआ गोपालगंज में डूबे युवक का शव, 4 दोस्त दाहा नदी में गए थे नहाने

By

Published : Oct 13, 2021, 1:01 PM IST

गोपालगंज में नदी में डूबे युवक का शव सिवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि नहाने के क्रम में चार दोस्त डूबने लगे थे. जिसमें से तीन युवकों को लोगों ने बचा लिया था, जबकि एक युवक पानी की तेज धारा में बह गया था.

सिवान में युवक का शव बरामद
सिवान में युवक का शव बरामद

सिवान:बिहार (Bihar) के सिवान (Siwan) जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बरहन नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया. शव मिलने की खबर मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने और छानबीन होने के बाद युवक की शिनाख्त हो पायी.

ये भी पढ़ें:पोखर में भतीजी और बुआ डूबीं, एक शव बरामद दूसरे की तालाश जारी

मृतक की पहचान गोपालगंज (Gopalganj) जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के हरखौली पूरब टोला निवासी योगेश सिंह के पुत्र अनीश कुमार के रूप में की गयी. बताया जा रहा है कि हरखौली वार्ड संख्या-14 में स्थित दुर्गा मंदिर में पूजा को लेकर कलश यात्रा निकाली गई थी. जिसमें अनीश कुमार उसी मोहल्ले के अपने तीन अन्य दोस्त हरेंद्र चौधरी के पुत्र सचिन यादव, काले महतो का पुत्र रोहित महतो, प्रयाग महतो के पुत्र यशवंत महतो के साथ शामिल हुआ था.

देखें वीडियो

कलश यात्रा में शामिल लोग जल भरने के लिये बदरजीमी-महैचा बाजार स्थित दाहा नदी में आये थे. जहां कलश भरने के दौरान चारों दोस्त नदी में नहाने के लिये उतरे. इसी दौरान सभी डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने सचिन, रोहित और यशवंत को बचा लिया. वहीं अनीश पानी की तेज धार में लापता हो गया. बुधवार की सुबह सिवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहहनी नदी में मछली पकड़ रहे लोगों की नजर शव पर पड़ी. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना देकर शव को नदी से निकाला गया.

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:सिवान में युवक का शव बरामद, राजनीतिक विवाद में हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details