बिहार

bihar

Siwan News: सिवान में संदिग्ध हालत में महिला की मौत, ससुराल वालों ने शव को खेत में छुपाया

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 5, 2023, 10:13 PM IST

सिवान में महिला की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया गया है. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के हहवा गांव की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में महिला की हत्या
सिवान में महिला की हत्या

सिवान:बिहार के सिवानमें महिला की संदिग्ध हालत में शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी मच गई. मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के हहवा गांव की है. घटना का जानकार मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें :सिवान में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, प्रेम प्रसंग में तीन वर्ष पहले हुई थी शादी


सिवान में महिला की हत्या: घटना के संबंध में बताया जाता है कि हहवा गांव निवासी नीरज कुमार राम की पत्नी सिंधरी कुमारी की मौत होने के बाद ससुराल वालों ने लड़की पक्ष के लोगों को फोन कर बताया कि पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब मृतका के भाई और घर वाले उसके ससुराल पहुंचे. जहां ससुरालवाले शव को घर के पीछे खेत में छुपा दिया था. जिसके बाद लोग हंगामा करने लगे और मायके वालों ने पैसे मांगने को लेकर हत्या का आरोप ससुराल पक्ष पर लगाया है.

जांच में जुटी पुलिस: वहीं ससुराल वालों का कहना है कि मृतका ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल सूचना पर पहुंची है पुलिस और मामले की जांच में जुटी हुई है.बता दें कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के हहवा गांव निवासी नन्हे राम के पुत्र नीरज कुमार राम की शादी सिवान सराय ओपी थाना क्षेत्र के बड़का गांव निवासी सिंधरी कुमारी की 25 मई 2022 को हुई थी.

"हहवा में सन्दिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है और मामले की जांच की जा रही है."- प्रमोद कुमार, महाराजगंज थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details