बिहार

bihar

Siwan News: 90 कार्टन शराब के साथ दो शराब तस्कर गिरफ्तार, शराब माफियाओं में मचा हड़कंप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 4, 2023, 3:51 PM IST

सिवान में मद्य निषेध विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद विभाग की पुलिस ने स्कॉर्पियों और कार से 90 कार्टन शराब बरामद किया है. पुलिस ने दो शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. घटना बसंतपुर और राघनाथपुर थाना क्षेत्र की है. जहां छापेमारी कर दोनों शराब तस्कर को गिरफ्तार किया. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
सिवान में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सिवान:बिहार में शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद आए दिन अलग-अलग जिलों से शराब तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला बसंतपुर और राघनाथपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने स्कॉर्पियों और कार से 90 कार्टन शराब बरामद की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. दोनों तस्कर छपरा के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:सिवान: उत्पाद विभाग की छापेमारी में विदेशी शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

सिवान में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार: घटना के संबंध में बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के बसंतपुर और रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर बड़ी शराब की खेप पकड़ी है. जहां पुलिस ने विभिन्न विदेशी ब्रॉंड के 90 कार्टन शराब के सात दो तस्करों को गिरफ्तार किया. बरामद शराब की बाजार में कीमत लाखों रुपए की आंकी जा रही है. पकड़े गए शराब माफिया संजय कुमार और मुन्ना कुमार साह दोनों छपरा के रहने वाले हैं.


स्कॉर्पियो और कार जब्त: सिवान मद्य निषेध विभाग के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 90 कार्टन शराब पकड़ी गई है. जिसमें स्कॉर्पियो और एक कार को जब्त किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. गाड़ी का नंबर स्कॉर्पियो बी 31 का 3806 और टैगोर कर जिसका नंबर br06 cf 670 ए है. जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

शराब के अवैध कारोबार की मिली थी सूचना: बताया जाता है कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप स्कॉर्पियों और कार से तस्करी की जा रही है. सूचना के आधार उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. उत्पाद विभाग की छापेमारी से शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details