बिहार

bihar

Siwan News : सिवान में 117 कार्टन शराब बरामद, पुलिस की गिरफ्त में एक तस्कर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 26, 2023, 6:37 PM IST

सिवान में शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
सिवान में शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर

सिवान :बिहार के सिवान में शराब बरामद की गई है. उत्पाद विभाग की टीम को करीब 117 कार्टन शराब मिली है. इसके साथ ही टीम ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने जीरादेई थाना क्षेत्र के नंदा पाली विद्यालय के पास छापेमारी की. वहां एक स्काॅर्पियों से शराब की खेप बरामद की गई. वहीं मौके से तीन आरोपी फरार हो गए और एक ही गिरफ्त में आ पाया.

ये भी पढ़ें :Siwan News: 90 कार्टन शराब के साथ दो शराब तस्कर गिरफ्तार, शराब माफियाओं में मचा हड़कंप

लाखों की है जब्त शराब : जीरादेई थाना क्षेत्र के नंदा पाली में उत्पाद विभाग की छापेमारी के दौरान भगदड़ मच गई. बताया जा रहा कि बरामद शराब की कीमत लाखों में आंकी गयी है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान धर्मेंद्र कुमार यादव पिता बलेन्द्र यादव आंदर थाना क्षेत्र के रहने वाले के रूप में की गई है. वहीं तीन आरोपी जो मौके से फरार हैं, उनमें हुसैनगंज निवासी राजन यादव और ब्रजेश यादव तथा जीरादेई निवासी मंटू कुमार शामिल हैं.

झारखंड नंबर की है जब्त गाड़ी : छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने नंदा पाली हाईस्कूल के पास से 117 कार्टन शराब के अलावा, एक स्कॉर्पियो और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. जब्त स्कार्पियो झारखंड नंबर की बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

"गुप्त सूचना के आधार पर शराब माफिया को एक स्कॉर्पियो और एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इसके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. छापेमारी में सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय, यशवंत पटेल और श्वेता कुमारी समेत अन्य पुलिस बल शामिल थे".-प्रिय रंजन कुमार, उत्पाद अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details