बिहार

bihar

बहन की शादी के लिए बैंक से 2 लाख लेकर जा रहे थे घर, उचक्के डिक्की तोड़ पैसा ले भागे

By

Published : May 13, 2022, 8:47 PM IST

सिवान में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा (Crime In Siwan) है. ताजा मामला जिले के मैरवा थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधी डिक्की तोड़कर रुपयों से भरा थैला लेकर भाग गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Crime
Crime

सिवानःबिहार के सिवान जिले में उच्चकों ने बाइक की डिक्की तोड़कर 2 लाख रुपया उड़ा (Lakhs Amount Snatched In Siwan) दिया. मामला जिले के मैरवा थाना क्षेत्र (Marwa Police Station) के धर्मशाला बाजार की है. बहन की शादी के लिए दरौली थाना क्षेत्र के भिटौली निवासी एक व्यक्ति स्टेट बैंक धर्मशाला बाजार शाखा से पैसा निकालकर घर जा रहा. इसी दौरान नकाबपोश लोगों ने घटना को अंजाम दिया. वहीं रुपया गायब होने के बाद परिवार के लोग बेटी की शादी के लिए चिंतित हैं.

पढ़ें- बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने उड़ाए 3 लाख रुपये

बहन की शादी की चिंताःपीड़ित भिटौली गांव निवासी अमन कुमार ने बताया कि स्टेट बैंक से 2 लाख कैश बहन की शादी के लिए पैसा निकालकर घर जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार 2 नकाबपोश अचानक से बाइक में सटे और डिक्की से रुपयों से भरा थैला लेकर अचानक से भाग गये. घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी मच गई.

अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्जःघटना के बाद अमन कुमार ने मैरवा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मैरवा पुलिस मामले की जांच कर रही है. आशंका व्यक्त की जा रही है बैंक के पास ही उचक्के रेकी कर रहे थे. पुलिस बैंक और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की तलाश कर रही है.

पढ़ें- मधेपुराः बाइक सवार अपराधियों ने लूटे 50 हजार, बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहा था व्यक्ति

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details