बिहार

bihar

सीवान में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, कई लोगों के हालत नाजुक

By

Published : Nov 15, 2019, 4:10 AM IST

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस सिवान से छपरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति को बचाने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में बस में सवार कई लोग घायल हो गए.

siwan

सिवान: जिले के दरौंदा थाना इलाके में सीवान-छपरा मेन रोड पर पैसेंजरों से भरी बस पलट गई. इस घटना में 12 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें कई लोगों की हालात नाजुक बताई जा रही है. किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू
स्थानीय लोगों ने बताया कि बस सिवान से छपरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति को बचाने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में बस में सवार कई लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

पेश है रिपोर्ट

मौके पर पहुंची पुलिस
बस पलटने की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना और उनके परिजनों को सूचित किया.

Intro:सीवान में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, कई की हालत नाजुक


SIWAN : इस वक्त की बड़ी खबर सीवान से आ रही है, जहां यात्रियों से भरी बस पलट गई है. इस हादस में 12 लोग घायल हो गए हैं, जिनमे से कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.
यह हादसा सीवान के दारौंदा थाना इलाके के सीवान-छपरा मुख्य सड़क की है. जहां मच्छाओता में यात्रियों से भरी बस पलट गई है. हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभीयान शुरू कर दिया.
सभी घायलों को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गई है.

विनय कुमार स्थनीय
राजदेव बस यात्री Body:With vo Conclusion:NA

ABOUT THE AUTHOR

...view details