बिहार

bihar

बंदूक के साथ बदला लेने घर में घुसा युवक, घर वालों ने ग्रामीणों के साथ पकड़ा

By

Published : Nov 4, 2022, 2:08 PM IST

सीतामढ़ी में मारपीट का बदला लेने पहुंचे युवक को स्थानीय लोगों ने हथियार के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है. परिवार वालों का आरोप है कि युवक चोरी करने के इरादे से घर हथियार लेकर घुसा था. हालांकि पुलिस ने आपसी रंजिश का मामला बताया है.

युवक को बंदूक के साथ स्थानीय लोगों ने पकड़ा
युवक को बंदूक के साथ स्थानीय लोगों ने पकड़ा

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में मारपीट का बदला लेने पहुंचे युवक को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. घटना जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के जवाही गांव का है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को बंदूक के साथ कुछ लोगों ने पकड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि युवक मारपीट का बदला लेने के लिए पिस्टल लेकर आया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पकड़े गए युवक को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें-पटना में एलआईसी एजेंट सहित 6 लोग घायल, जबरन चंदा वसूली से जुड़ा है मामला


हथियार के साथ पकड़ा गया युवक :घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अधवेश राय और पकड़े गए युवक के दोस्त आदर्श कुमार के साथ मंगलवार को मारपीट हुई थी. जिसके बाद मारपीट का बदला लेने के लिए आरोपी युवक आदर्श अपने अन्य दोस्तों के साथ अवधेश राय के घर पहुंचा था. युवक को देखते ही परिजनों ने डकैत-डकैत बोलकर शोर मचाना शुरु कर दिया. जिसके बाद मौके पर कई लोग पहुंच गए. इस दौरान एक युवक पकड़ा गया. जिसके पास से पिस्टल बरामद किया गया है. युवक डुमरा थाना क्षेत्र के बेली गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा हे कि आरोपी युवक 8 से 10 की संख्या में बदला लेने पहुंचें थे. हालांकि बाकी के लोग मौके से फरार हो गए. इस पूरे वाकये का एक युवक ने वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

वीडियो और ऑडियो क्लिप वायरल :आदर्श और अवधेश का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल है. जिसमें आदर्श बोल रहा है कि वह मामले को रफा - दफा करने के लिए बात करने उसके घर पहुंचा था. वही परिजनों का कहना है की डकैती को घटना को अंजाम देने आया था. जहां हथियार के साथ एक युवक को पकड़ लिया गया. इस ऑडियो क्लिप में परिजन अवधेश राय के द्वारा कहा जा रहा है कि उसे मारने के लिए भेजा था. उक्त ऑडियो क्लिप 2 मिनट 59 सेकेंड का है. जिसमे दोनो एक दूसरे से झगडा करते पाए जा रहे है.

"दोनो में पहले से विवाद था. इसी को लेकर मारपीट करने पहुंचा था. पकड़े गए आरोपी के पास से हथियार बरामद हुआ था. वही उससे पूछताछ की जा रही हैः" -नवलेश आजाद, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी समाहरणालय के मुख्य गेट पर जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोगों का सिर फटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details