बिहार

bihar

Sitamarhi News : युवा कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया PM का बर्थडे, चाय बनाकर जताया आक्रोश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 17, 2023, 5:15 PM IST

सीतामढ़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया. युवा कांग्रेस ने इस अवसर पर चाय बनाकर विरोध जताया. पढ़ें पूरी खबर..

सीतामढ़ी में मना बेरोजगारी दिवस
सीतामढ़ी में मना बेरोजगारी दिवस

सीतामढ़ी में मना बेरोजगारी दिवस

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के निर्देशानुसार जिला युवा कांग्रेस ने राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान बेरोजगारी से परेशान डिग्रीधारी नौजवानों ने चाय दुकान चलाकर और पकौड़ा तलकर अपना आक्रोश जताया.

ये भी पढ़ें :PM Modi Birthday: CM नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना की

जिला मुख्यालय में मनाया गया बेरोजगार दिवस :सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र के तलखापुर वार्ड में चाय बेचकर बेरोजगारी दिवस का मातम कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया. प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि शम्स शाहनवाज ने बढ़ती बेरोजगारी पर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि मोदी सरकार जब से आई, देश के युवाओं के लिए बेरोजगारी की सौगात लाई है. हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा जुमला साबित हुआ है.

"देश में 60 फीसदी युवा बेरोजगार घूम रहे हैं. मोदी सरकार की युवा विरोधी नीतियों के चलते सेना से लेकर नवरत्न संस्थानों तक में नौकरी की संभावना समाप्त हो गई है. नौजवान अपने गुस्से का इजहार 2024 में मोदी सरकार को सबक सिखा कर करेंगे".- शम्स शाहनवाज, प्रतिनिधि, प्रदेश कांग्रेस

राहुल गांधी ने नौजवानों की आवाज बुलंद की : शम्स शाहनवाज ने कहा कि जननायक राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा कर नौजवानों के हक हकूक के लिए आवाज बुलंद की है. देश का नौजवान राहुल गांधी के नेतृत्व में अपना भविष्य देख रहा है. मौके पर जिला युवा कांग्रेस प्रवक्ता अफजल राणा, सीतामढ़ी विधानसभा अध्यक्ष अख्तर रजा खान, जिला सचिव फिरदौस सिद्दीकी, मो. वाहिद, मुश्ताक सरवर, साजिद अंसारी, तनवीर खान, अयाज़ राईन, राजीव कुशवाहा, मुस्तकीम मंसूरी, खुर्शीद शाह, रुखसाना खातून, हलीमा खातून, नजमुन खातून, मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details