बिहार

bihar

सोनबरसा NH फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत

By

Published : Nov 6, 2021, 1:49 PM IST

सीतामढ़ी में एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. मृतक दोस्त थे. दोनों बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. पढ़ें पूरी खबर.

raw
raw

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Sitamarhi) हुआ है. कार और बाइक की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत (Two Died in Road Accident in Sitamarhi)हो गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग एनएच पर पहुंच गए. हादसे के बाद कार सवार घटनास्थल से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी में एनडीए नेताओं को पुलिस ने पीटा, महिला से बदसलूकी का भी आरोप

स्थानीय लोगों ने बताया कि मझौलिया निवासी रामनरेश मंडल का पुत्र अमित कुमार अपने दोस्त अमित कुमार के साथ मझौलिया गांव लौट रहा था. इसी दौरान फतेहपुर के पास सीतामढ़ी की ओर से आ रही वैगनआर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बाइक से टकरा गई. इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों युवक की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार और बाइक के परखच्चे उड़ गये.

घटना की सूचना मिलते ही सोनबरसा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं क्षतिग्रस्त बाइक वैगनआर कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. घटना को लेकर मृतक के पिता राम नरेश मंडल ने थाने में एक आवेदन देकर कन्हौली थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी सुबोध कुमार को आरोपित किया है.

ये भी पढ़ें: नदी में डूबने से दो लड़कों की मौत, छठ घाट की तैयारी करने गए थे दोनों

ABOUT THE AUTHOR

...view details