बिहार

bihar

नदी में डूबने से दो लड़कों की मौत, छठ घाट की तैयारी करने गए थे दोनों

By

Published : Nov 4, 2021, 8:43 PM IST

सीतामढ़ी जिले के परोड़ी पुल के पास छठ पर्व को लेकर घाट बनाने गये दो लड़कों की नदी में डूबने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान कर ली गई है. पढ़ें पूरी खबर...

छठ को लेकर लक्ष्मणा नदी में घाट बनाने गए दो लड़कों की डूबने से मौत
छठ को लेकर लक्ष्मणा नदी में घाट बनाने गए दो लड़कों की डूबने से मौत

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी (Sitmarhi) जिले में दीपावली के दिन गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, छठ घाट बनाने गए दो लड़कों की नदी में डूबने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान भोला चौधरी के 12 वर्षीय पुत्र रवि कुमार और संतोष चौधरी के 13 वर्षीय पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें : पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छापेमारी के दौरान करोड़ों की शराब बरामद

घटना परोड़ी पुल के पास की है. जानकारी के मुताबिक दोनों लड़के लक्ष्मणा नदी में छठ पूजा को लेकर घाट बनाने गए थे. इसी दौरान बच्चे नदी में नहाने चले गए, गहरे पानी में जाने के कारण दोनों डूब गये. घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में आसपास के ग्रामीण जुट गए. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से एक का शव को नदी से निकाला गया. दोनों नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले के निवासी थे.

देखें वीडियो

हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम सुनील कुमार यादव ने डुमरा सीओ चंद्र प्रकाश को घटनास्थल पर भेजा. वहीं, मौके पर पहुंचकर सीओ चंद्र प्रकाश ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर दूसरे शव की खोजबीन शुरू कराई. हालांकि कुछ ही घंटों में दूसरे शव नदी से निकाल लिया गया. वहीं मौके पर सीओ चंद्र प्रकाश ने कहा कि आपदा प्रबंधन के साथ-साथ जो भी सरकारी राशि मृतक के परिजनों को सहायता के रूप में दी जाएगी. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें -गोपालगंज जहरीली शराब कांड: संदिग्ध स्थिति में अब तक 13 की मौत, लोगों में आक्रोश

ABOUT THE AUTHOR

...view details