बिहार

bihar

सीतामढ़ीः पिकअप वैन ने मारी ठोकर, ननिहाल से नेपाल लौट रहे बाइक सवार बालक की मौत, पिता और मामा घायल

By

Published : Dec 10, 2022, 9:03 PM IST

सीतामढ़ी जिले में परिहार–बेला पथ पर शनिवार को गोरहारी पेट्रोल पंप के समीप एक पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर (road accident in sitamarhi) मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार एक 6 वर्षीय मासूम की मौत हो गई, जबकि उसके पिता और मामा बुरी तरह घायल हो गए.

road accident in sitamarhi
सीतामढ़ी में सड़क हादसा

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले में शनिवार को पिकअप वैन की ठोकर (Pickup van collided with bike in Sitamarhi ) से बाइक पर सवार एक छह वर्षीय बालक की मौत हो गयी. हादसे में बच्चे के पिता और मामा गंभीर रूप से जख्मी हो गये. हादसा सीतामढ़ी जिले के परिहार–बेला पथ पर हुआ. प्रत्यदर्शियों के अनुसार गोरहारी पेट्रोल पंप के समीप पिकअप वैन ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी थी. हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची.

इसे भी पढ़ेंः सीतामढ़ी में अनियंत्रित बस ने दो लोगों को रौंदा, एक महिला की मौत


वैन चालक हिरासत मेंः मृतक की पहचान नेपाल के पोखर भिंडा गांव निवासी आदर्श कुमार के रूप में हुई है. इस घटना में आदर्श के पिता उपेंद्र बैठा एवं मामा अंकलेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. दोनों को इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर किया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है. पुलिस ने पिकअप वैन के चालक को हिरासत में ले लिया है. चालक बथनाहा थाना क्षेत्र के करवाना गांव का रहनेवाला रजनेश यादव है. पिकअप वैन को भी जब्त कर लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः सीतामढ़ी : जमीन विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार

घर लौटने के दौरान हुआ हादसाः बताया जाता है कि उपेंद्र बैठा की ससुराल परिहार थाना क्षेत्र के तिलिया पिपरा गांव में है. शनिवार को वह ससुराल से अपने घर पोखरभिंडा लौट रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए परिहार लाया गया. जहां चिकित्सकों ने आदर्श को मृत घोषित कर दिया. उपेंद्र एवं अंकलेश की गंभीर स्थिति को देखते हुए सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details