बिहार

bihar

सीतामढ़ी में जमीन विवाद में एक की हत्या, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने खदेड़ा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 10, 2024, 8:12 PM IST

Sitamarhi Murder: सीतामढ़ी में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि पहले ही विवाद की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन दूसरे पक्ष से लाखों रुपए लेकर हमें ही फटकार लगाते रहे.

सीतामढ़ी में जमीन विवाद में हत्या
सीतामढ़ी में जमीन विवाद में हत्या

सीतामढ़ी:बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सीतामढ़ी के नगर थाना क्षेत्र का है. यहां जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार घर में बैठे व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों द्वारा घर से बाहर निकाल कर गोली मार कर हत्या कर दी गई है.

बुलेट सवार दो अपराधियों ने की हत्या: परिजनों का कहना है कि "बुलेट पर सवार दो की संख्या में हेमलेट पहने आए युवक ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. गोली लगने के बाद घायल को शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, लेकिन वहां चिकित्सकों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया." मृतक की पहचान चक महिला निवासी 47 वर्षीय हनुमान यादव के रूप में की गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने खदेड़ा: परिजनों का आरोप है कि नगर थाना द्वारा विवाद की शिकायत करने पर डांट फटकार कर भगा दिया जाता था. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष से लाखों रुपए लेकर उक्त मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी. और अब अपराधियों ने हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला?:मिली जानकारी के अनुसार मृतक के ससुर दो शादी किए थे. जिसको लेकर ससुर की दूसरी पत्नी द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिलाया गया है. ससुराल से जमीन को लेकर कई वर्षो से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर हत्या की गई है. वहीं इस मामले को लेकर सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि "प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद का प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है."

पढ़ें:छपरा में जमीन विवाद में फायरिंग, गोली लगने से दो लोग जख्मी, पटना रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details