बिहार

bihar

सीतामढ़ी में अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Nov 21, 2021, 6:16 PM IST

सीतामढ़ी में अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

वाहन की ठोकर से मौत
वाहन की ठोकर से मौत

सीतामढ़ी:बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र में एनएच-77 (NH-77) पर सड़क पार करने के दौरान एक चार पहिया वाहन की ठोकर लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटा भगवानपुर चौक के निकट मुसहरी टोला के समीप की है. मृतक की पहचान मझौलिया पंचायत के भगवानपुर गांव निवासी 55 वर्षीय चंद्रदेव राम के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: पोखर से बॉल निकालने के दौरान डूबने से 3 बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क पार करने के दौरान सीतामढ़ी से सोनबरसा की ओर जा रहे वाहन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही चंद्रदेव राम की मौत हो गयी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बथनाहा थानाध्यक्ष पंकज कुमार के नेतृत्व में गश्ती पर निकली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पड़ोसी से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के दो पुत्र और दो पुत्री हैं. मृतक मजदूरी कर जीवन यापन करता था.

ये भी पढ़ें:सुपौलः प्रमुख के भाई की इलाज के दौरान मौत के बाद हंगामा, 17 नवंबर को अपराधियों ने मारी थी गोली

इस घटना को लेकर बथनाहा प्रखंड विकास पदाधिकारी अजीत कुमार प्रसाद ने बताया कि मृतक के आश्रितों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार की राशि उपलब्ध कराई जाएगी. वहीं घटना के संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन ने मृतक को ठोकर मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. वाहन की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP.

ABOUT THE AUTHOR

...view details