बिहार

bihar

सीतामढ़ी में बाइक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Dec 9, 2021, 4:22 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी है. लोगों ने घटना के बाद सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन (Road Jam In Sitamarhi) किया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी :बिहार के सीतामढ़ी में बाइक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर (Road Accident in Sitamarhi) हो गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. जिले के बैरगनिया-रीगा मुख्य पथ स्थित सुप्पी चौक के समीप यह हादसा हुआ. जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में दुस्साहसिक डकैती, परिजनों को बंधक बनाकर 20 लाख के गहने और नगदी की लूटे


युवक की मौत के बाद गुरुवार दोपहर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने सड़क जाम करने वालों को समझाकर जाम हटाया. मृतक की पहचान सुप्पी थाना क्षेत्र के सभा ससौला पचायत स्थित बिसनपुर गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी रामचंद्र पासवान के 22 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुधवार की देर शाम अपने ससुराल किसी काम से जा रहा था. इसी बीच वह जैसे ही सुप्पी चौक के समीप पहुंचा कि ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. जख्मी हालत में स्थानीय लोगों के द्वारा अनिल को पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां हालात गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां गुरुवार को चिकित्सको द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- डकैती की योजना बना रहे चार अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, जिंदा कारतूस के साथ पिस्टल बरामद

मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा गुरुवार के दिन में रीगा बैरगनिया मुख्य पथ को घंटो जाम कर दिया गया और टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया. जिसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से लाभ की राशि उपलब्ध कराने के बाद जाम हटाया गया.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details