बिहार

bihar

सीतामढ़ी में सड़क हादसा: कोचिंग पढ़ने जा रहा था छात्र, रास्ते में घट गई अनहोनी

By

Published : Nov 29, 2021, 8:13 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक इंटर के छात्र की मौत (Inter Student Dies In Road Accident) हो गई है जबकि तीन की हालत नाजुक है. घटना के पीछे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

Road Accident In Sitamarhi
Road Accident In Sitamarhi

सीतामढ़ी: बाइक की आमने-सामने की टक्कर (Road Accident In Sitamarhi) में एक युवक की जान चली गई है. युवक की मौत (Death In Sitamarhi) का कारण तेज रफ्तार को बताया जा रहा है. जिले के नानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेहराजीदपुर कैंप के नजदीक बाइक की आमने-सामने की टक्कर में चार युवक तेज रफ्तार का शिकार हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की घटनास्थल पर मौत

इस दुर्घटना में इंटर के एक छात्र की मौत हो गई है. वहीं अन्य तीन युवको को घायल अवस्था में इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है. हादसे में दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है. मृत छात्र की पहचान नानपुर थाना क्षेत्र के बहेरा गांव निवासी हरीशचंद्र राउत के 18 वर्षीय पुत्र बसंत कुमार के रूप में की गई है. वहीं सिरसी गांव निवासी विमलेश ठाकुर को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : Saran Crime News: अमनौर में नहर किनारे फेंका युवती का शव, हत्या की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मारा गया युवक बसंत कुमार इंटर का छात्र था, जिसकी अगले वर्ष परीक्षा होनी थी. मृतक प्रतिदिन की तरह अपने घर से कोचिंग के लिए पुपरी के लिए निकला था. इसी बीच बेहराजीदपुर कैंप के पास ट्रिपल लोडिंग में विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें- सारण: पुलिस ने 48 घंटे में किया CSP लूट कांड का खुलासा, 4 अभियुक्तों को भेजा जेल

घायल छात्र को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए वसंत और विमलेश को मुजफ्फरपुर के लिए रेफर किया गया. मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में ही रास्ते में ही बसंत की मौत हो गई. वहीं विमलेश का मुजफ्फरपुर स्थित हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. विमलेश की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है. वहीं परिजनों के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने पर बिना पोस्टमार्टम के ही शव परिजनों को सौंप दिया गया. बसंत की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

नोट:ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details