बिहार

bihar

सीतामढ़ी: जिले में बढ़ रहा चोरों का आतंक, 24 घंटे के अंदर कई घटनाओं को दिया अंजाम

By

Published : Aug 28, 2019, 11:35 PM IST

जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार आए दिन चोरी, लूट और हत्या की घटनाएं घटित हो रही हैं. 24 घंटे के अंदर ही चोरों ने कई घटना को अंजाम दिया.

मंदिर परिसर

सीतामढ़ी: जिले में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. चोरों ने 24 घंटे के अंदर कई वारदात को अंजाम दिया है. वही जिले के एक मंदिर में चोरी करते समय लोगों के आवाजाही के कारण चोर चोरी में कामयाब नहीं हो सके और वहां से फरार हो गए.

मंदिर में लोगों की भीड़

एक दिन में ही कई वारदात को दिया अंजाम
जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार आए दिन चोरी, लूट और हत्या की घटनाएं घटित हो रही हैं. 24 घंटे के अंदर ही चोरों ने कई घटना को अंजाम देते हुए सोनबरसा थाना के मधेसरा गांव निवासी उपेंद्र प्रसाद सिंह के घर में चोरी कर 7 लाख के आभूषण और नकदी चुरा ले गए. वहीं, अपराधियों ने दिनदहाड़े शहर के प्रमुख कपड़ा व्यवसायी सरावगी फैंसी स्टोर के कर्मी से हथियार के बल पर 4 लाख लूट कर फरार हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस

लोगों के आवाजाही के कारण नहीं हुई चोरी
बेलसंड थाना क्षेत्र के कदम चौक पर चोरों ने मां दुर्गा मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. उसी दौरान लोगों के आवाजाही की भनक से चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाए. लेकिन चोरों ने बाहरी परिसर में स्थापित भगवान शंकर की मूर्ति और दुर्गा माता की चुनरी को अपने साथ चुरा ले गए.

मंदिर के पुजारी

सभी ताले खुले पड़े थे
सुबह जब भक्त पूजा अर्चना के लिए मंदिर आए तो मंदिर के मुख्य द्वार से लेकर अंदर तक के सभी ताले खुले हुए थे. जिसकी जानकारी पुजारी ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.मंदिर के पुजारी मोहन झा ने बताया कि इस मंदिर में कुछ वर्ष पहले भी चोरी की घटना हुई थी. जिसमें करीब 3 लाख से अधिक के आभूषण, मूर्ति और दूसरे सामानों की चोरी हुई थी. जिसका मुकदमा वर्षो चला.

Intro:जिले में चोरों का आतंक 24 घंटे के अंदर दिया दो वारदात को अंजाम। Body:जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी के सामने पुलिस पंगु बन गई है। लगातार आए दिन चोरी लूट और हत्या की घटनाएं घटित हो रही है। इसके बावजूद भी पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में सफल नहीं हो पा रही है। वारदात में वृद्धि के बाद से आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। 24 घंटे के दौरान चोरों ने दो घटना को अंजाम देते हुए सोनबरसा थाना के मधेसरा गांव निवासी उपेंद्र प्रसाद सिंह के घर में चोरी कर ₹700000 के आभूषण और नकदी चुरा ले गए। वहीं बेलसंड थाना क्षेत्र के कदम चौक पर चोरों ने मां दुर्गा मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। उसी दौरान आवाजाही की भनक के बाद चोर अपने चोरी की घटना में कामयाब नहीं हो पाया। और मां दुर्गा की प्रतिमा पर लगे आभूषण और मुकुट चोरी जाने से बच गया। लेकिन चोरों ने बाहरी परिसर में स्थापित भगवान शंकर की मूर्ति और दुर्गा माता की चुनरी को अपने साथ चुरा ले गए। सुबह जब भक्त पूजा अर्चना के लिए मंदिर में प्रवेश किया तो मंदिर के मुख्य द्वार से लेकर अंदर तक के सभी ताले खुले हुए थे। जिसकी सूचना पुजारी ने पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। मंदिर के पुजारी मोहन झा ने बताया कि इस मंदिर में कुछ वर्ष पूर्व भी चोरी की घटना हुई थी। जिसमें करीब 300000 से अधिक के आभूषण मूर्ति व अन्य सामानों की चोरों ने चोरी कर ली थी जो मुकदमा बरसो चला है।
बाइट 1. मोहन झा। पुजारी मां दुर्गा मंदिर कदम चौक बेलसंड।
विजुअल 2,3,4,Conclusion:चोरी की घटना के अलावा अपराधियों ने आज दिनदहाड़े शहर के प्रमुख कपड़ा व्यवसाई सरावगी फैंसी स्टोर के कर्मी से हथियार के बल पर ₹400000 लूट लिए। इसके अलावे सोमवार को आपसी वर्चस्व में अकता गांव में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details