बिहार

bihar

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार को रौंदा, छात्रा की मौत

By

Published : Dec 17, 2022, 1:35 PM IST

सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना (Road Accident In Sitamarhi) में एक छात्रा की मौत हो गई. एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीन छात्राओं को कुचल दिया. हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी में सड़क हादसा
सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत(Girl Student Died in Road Accident) हो गई है. घटना जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के सिरसिया पेट्रोल पंप के पास की है. जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीन छात्राओं को कुचल दिया. जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में वहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

पढ़ें-सीतामढ़ीः पिकअप वैन ने मारी ठोकर, ननिहाल से नेपाल लौट रहे बाइक सवार बालक की मौत, पिता और मामा घायल



कंप्यूटर क्लास कर लौट रही थी छात्रा: परिजनों ने बताया कि छात्रा मनीषा कुमारी अपने दो अन्य मित्रों के साथ रोज परिहार से सुरसंड कंप्यूटर क्लास करने जाती थी. इसी दौरान वह अपनी स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए सिरसिया पेट्रोल पंप जा रही थी. वहीं सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही मनीषा की मौत हो गई और दो अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है.

"मनीषा अपने दो अन्य मित्रों के साथ रोज परिहार से सुरसंड कंप्यूटर क्लास करने जाती थी. इसी दौरान वह अपनी स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए सिरसिया पेट्रोल पंप जा रही थी वहीं सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी को रौंद दिया."- मृतका के परिजन

पुलिस ने ट्रैक्टर को किया जब्त: सूचना मिलने के बाद सुरसंड थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और अपने साथ थाने लेकर आ गई. मामले को लेकर शोषण थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है घायल छात्रा के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-सीतामढ़ी में अनियंत्रित बस ने दो लोगों को रौंदा, एक महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details