बिहार

bihar

बाइक और नेपाली करेंसी लूट कर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Nov 20, 2021, 10:45 AM IST

एक नेपाली नागरिक से नकदी और बाइक लूट कर भाग रहे अपराधी को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. उसके दो साथी भागने में सफल रहे. पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में पुलिस ने बाइक और नेपाली करेंसी लूट कर भाग रहे एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. हालांकि भारत-नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्र का लाभ उठाकर दो अपराधी नेपाल की सीमा में भाग गये.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी में जिला प्रशासन ने शराब कारोबारी का घर किया सील, कुछ दिन पहले बरामद हुई थी शराब

बताया जाता है कि गत शुक्रवार को भारत-नेपाल सीमा (Indo-Nepal border) पर सुरक्षा बढ़ाने को लेकर दोनों देश के अधिकारियों के बीच बैठक हुई थी. बैठक के कुछ ही घंटों बाद अपराधियों ने एक नेपाली नागरिक से बाइक और रुपये लूट लिये. हालांकि पुलिस की सक्रियता के कारण एक अपराधी गिरफ्तार भी हो गया.

पुलिस को सूचना मिली कि भारत-नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्र के कन्हौली में अपराधी एक नेपाली नागरिक को लूटकर नेपाल की सीमा परिहार की ओर भाग रहे हैं. यह सूचना मिलते ही बेला थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग के दौरान एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया. दो अपराधी नेपाल की सीमा में भागने में कामयाब हो गए.

इस मामले को लेकर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान खजौली निवासी नवीन कुमार के रूप में की गई है. फरार अपराधियों की भी शिनाख्त कर ली गई है. जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, एसपी हर किशोर राय ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी के पास से 36 हजार नेपाली करेंसी, 15 सौ इंडियन करेंसी के साथ एक नेपाली बाइक भी जब किया गया है.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी: भारत-नेपाल सीमा पर अब तस्करों की खैर नहीं, दोनों देश मिलकर करेंगे कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details