बिहार

bihar

Sitamarhi Crime: अपराधियों ने किशोर को मारी गोली, हत्या से इलाके में सनसनी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 23, 2023, 7:21 AM IST

सीतामढ़ी में गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने 13 वर्षीय किशोर को गोली मारी है, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में अपराधी लगतार हत्या की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने 13 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी. जिससे मौके पर ही किशोर की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में खौफ का माहौल है.

पढ़ें-Sitamarhi Crime : सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा सीतामढ़ी, दो लोगों को मारी गोली

युवक की नहीं हो सकी है शिनाख्त: घटना भुतही थाना क्षेत्र के फुलकाहा मरपा कचोर के रास्ते में शुक्रवार की देर रात की है. जहां किशोर को अपराधियों ने सिर में गोली मार दी. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की छानबीन में जुट गई है.

शिनाख्त करने में जुटी पुलिस:शव की स्थानीय लोगों या पुलिस के द्वारा पहचान नहीं की जा सकी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ सदर रामकृष्ण ने बताया कि प्रथम दृष्टया में किशोर को गोली मारने का मामला सामने आ रहा है. पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा की गोली से मौत हुई है या किसी और वजह से उसकी जान गई है.

"फुलकाहा से कैचर जाने वाले रास्ते में एक 13 वर्षीय युवक की गोली मारने की घटना सामने आई है. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है."-रामकृष्ण, सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details