बिहार

bihar

Sitamarhi News: परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, पत्नी ने भी छोड़ दिया साथ..अब मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 16, 2023, 2:40 PM IST

भारत नेपाल की सीमा बेला थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामला बेला थाना क्षेत्र के भेड़रहिया बाजार का है.

सीतामढ़ी में व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
सीतामढ़ी में व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

सीतामढ़ी:एक युवक का शव मिलने से इलाके मेंसनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया गया है.

पढ़ें-Gopalganj News: गोपालगंज में संदिग्ध ट्रेंनिंग सेंटर में छापेमारी, कई युवकों को हिरासत में लेकर की पूछताछ

अंतरजातीय विवाह के बाद परिवार ने तोड़ा रिश्ता: मृतक की पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के पुरनदाहा राजवाड़ा गांव निवासी रामदेव ठाकुर के पुत्र गोपाल ठाकुर (40) के रूप में हुई है. गोपाल ठाकुर ने 10 साल पहले अपने गांव की ही एक महिला से अंतरजातीय विवाह किया था. इसके बाद घर वालों ने उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए थे. फिलहाल वह परिहार प्रखंड मुख्यालय स्थित एक किराए के मकान में रहता था.

कुछ दिन से चल रहा था बीमार:कुछ दिन से उसकी तबीयत भी खराब चल रही थी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक दो दशक पूर्व अंतर्जातीय विवाद के बाद गांव व परिवार से अलग रहता था. वह परिहार में ही रहकर अनाज की खरीद-बिक्री का काम करता था. कुछ दिन पहले पत्नी भी उससे नराज होकर उसे छोड़कर कहीं चली गई. लोगों ने आशंका जताई कि बीमारी के कारण ही उसकी मौत हुई होगी.

पुलिस कर रही सभी बिंदुओं की जांच: इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि "मामले की सभी बिंदुओं से जांच की जा रही है. विशेष जानकारी के लिए परिजनो से संपर्क साधा जा रहा है. व्यक्ति अकेला रह रहा था और लोगों का कहना है कि बीमार भी था, इन सब पर हमारी टीम जांच कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details