बिहार

bihar

sitamarhi crime news: मोबाइल दुकान से लूटपाट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार, 48 घंटे में मामले का खुलासा

By

Published : Aug 5, 2023, 10:33 PM IST

सीतामढ़ी में मोबाइल दुकान में लूटपाट की घटना में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने डुमरा थाना क्षेत्र के चारों को गिरफ्तार किया है. वे अपराध की साजिश कर रहे थे. मोबाइल दुकान में लूट मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है. पढ़ें, विस्तार से.

sitamarhi crime news
sitamarhi crime news

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 48 घंटों के भीतर लूट कांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने शनिवार की देर शाम प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी.गिरफ्तार अपराधियों की पहचान प्रशांत कुमार, विवेक कुमार, मुस्कान कुमार और नीतेश कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें-sitamarhi crime news : दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, एसएसबी और जिला पुलिस की कार्रवाई में मिली कामयाबी

कब और कैसे हुई थी लूटः तीन अगस्त को नकाबपोश अपराधियों ने डुमरा थाना क्षेत्र के बछारपुर चौक स्थित मोबाइल की दुकान में लूटपाट की थी. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए थे. घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश अपराध की साजिश कर रहे हैं. पुलिस ने डुमरा थाना क्षेत्र के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. मोबाइल दुकान में लूट मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है.

"लूटपाट की घटना में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लैपटॉप मोबाइल बरामद किया गया. अपराधियों के पास से दो लोडेड पिस्तौल, जिंदा कारतूस और अन्य सामान को बरामद किया गया है."- मनोज कुमार तिवारी, एसपी, सीतामढ़ी

क्या-क्या हुआ बरामदः एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो लोडेड पिस्तौल के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से 7000 रुपए और मोबाइल फोन भी बरामद किया है. एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अपराधियों ने लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. एसपी ने कहा कि घटना का उद्भेदन एसडीपीओ सुबोध कुमार, डुमरा थाना अध्यक्ष जन्मेजय राय और एसआई आत्मानंद तिवारी ने किया है.





ABOUT THE AUTHOR

...view details