बिहार

bihar

सीतामढ़ी: मनुष्य मारा नदी से अज्ञात अधेड़ का शव बरामद, लोगों में आक्रोश

By

Published : Jan 6, 2021, 3:12 PM IST

सीतामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र से बुधवार को मनुष्य मारा नदी से एक शव बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में कर रही है. नदी से निकाले गए शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

death in sitamarhi
death in sitamarhi

सीतामढ़ी:मनुष्य मारा नदी से अज्ञात अधेड़ का शव बरामद किया गया है. बसौल पुल के निकट से बुधवार को मनुष्य मारा नदी से अज्ञात शव बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

अज्ञात शव बरामद
स्थानीय का कहना है कि 2 दिनों के भीतर यह दूसरी हत्या की घटना घटित हुई है. अपराधी के सामने पुलिस पंगु बनी हुई है. लोगों का घर से निकलना दुश्वार हो चुका है. अपराधिक घटनाओं पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है. फिलहाल मनुष्य मारा नदी से बरामद इस शव की शिनाख्त करने में पुलिस जुटी हुई है.

मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता भरत सिंह का दावा- बिहार कांग्रेस में होगी बड़ी टूट, 11 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी

पुलिस कर रही जांच
सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

देखें ये रिपोर्ट

हत्या की आशंका
पुलिस के अनुसार, मृतक के शरीर पर किसी तरह के जख्म का निशान नहीं है. लेकिन पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि शव को कहीं दूसरी जगह से लाकर नदी में फेंक दिया गया है.

दो दिन में दूसरी घटना
बेलसंड थाना क्षेत्र में 2 दिनों के अंदर यह दूसरी घटना है. 2 जनवरी की रात जाफरपुर गांव निवासी 18 वर्षीय मोहम्मद सोहेल की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. 3 जनवरी की सुबह मोहम्मद सोहेल का शव बांध किनारे से बरामद किया गया था. अभी लोग उस घटना को भूले भी नहीं थे कि बुधवार को मनुष्य मारा नदी से दूसरा शव बरामद होने से लोगों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details