बिहार

bihar

सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने गई पीड़िता, तो थानाध्यक्ष ने कहा- जाओ पहले मेडिकल रिपोर्ट लेकर आओ

By

Published : Oct 27, 2021, 1:53 PM IST

शेखपुरा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

शेखपुरा के चेवाड़ा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. इस मामले में जब रिपोर्ट दर्ज करवाने महिला थाने गई तो थानाध्यक्ष ने पहले अस्पताल से रिपोर्ट लाने की बात कहकर प्राथमिकी दर्ज नहीं की.

शेखपुरा:बिहार (Bihar) के शेखपुरा(Shiekhpura)जिले के चेवाड़ा थाना इलाके में एक महादलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के पति ने उसका इलाज स्थानीय चिकित्सक से कराया, लेकिन जब स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे लेकर शेखपुरा महिला थाना ले आया.

ये भी पढे़ं:खेत में पड़ा मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

महिला थाना पहुंचने पर करीब एक घंटे तक बैठाकर रखने के बाद भी उसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पहले तो महिला को लोकलाज के डर से प्राथमिकी दर्ज नहीं करने दिया गया. बाद में कुछ लोगों की ओर से इस मामले में पंचायती कर मामला सुलझाने का दबाव भी बनाया गया. वहीं थाना आने पर केस भी नहीं दर्ज किया गया. इस संबंध में पीड़िता के पति ने बताया कि थाने में उपस्थित महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि पहले अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट लाओ. तब प्राथमिकी दर्ज करेंगे.

पीड़िता के मुताबकि इस घटना के बाद प्राथमिक उपचार होने के बाद वह महिला थाना रिपोर्ट लिखवाने आयी थी. लेकिन वहां से इलाज के नाम पर उसे भगा दिया गया. हालांकि यह मामला मंगलवार को जिले के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आ चुका है. लेकिन अभी तक इस घटना के संबंध में किसी पर भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है.

ये भी पढे़ं:शर्मनाक : मुंह पर स्प्रे कर युवती को किया अगवा, पांच दरिंदों ने की हैवानियत

ABOUT THE AUTHOR

...view details