बिहार

bihar

मां के साथ तीन मासूम बच्चों को थाने लेकर आई पुलिस, शराब मामले में महिला हुई थी गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2022, 9:18 AM IST

Updated : Oct 13, 2022, 3:37 PM IST

शेखपुरा पुलिस ने एक महिला के साथ 3 मासूम बच्चों को भी गिरफ्तार कर लिया है. तीनों बच्चों की उम्र 2 से 6 साल की बताई गई है.

मां के साथ तीन मासूम बच्चों को थाने लेकर आई पुलिस
मां के साथ तीन मासूम बच्चों को थाने लेकर आई पुलिस

शेखपुराःबिहार के शेखपुरा में पुलिस कासंवेदनहीन रवैया देखने को मिला है. जहां एक घर में अवैध शराब मामले में छापेमारी करने गई पुलिस ने एक महिला के साथ 3 मासूम बच्चों को भी पकड़ लिया और उन्हें थाने ले आई. तीनों बच्चों की उम्र 2 से 6 साल की बताई गई है. वहीं, घर के अन्य लोग पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए. महिला का आरोप है कि वो घर में सोई हुई तभी पुलिस उसे बच्चों के साथ उठाकर थाने ले आई, जबकि वो शराब का कारोबार नहीं करती है.

ये भी पढ़ेंःपटना में ब्राउन शुगर के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, पुलिस पर लगाया 20 हजार रुपये घूस मांगने का आरोप

मां के साथ थाने आए तीन मासूम बच्चेः पूरा मामला शेखपुरा शहर के वाजिदपुर इलाके का है. जहां उत्पाद विभाग की पुलिस ने छापेमारी के दौरान अवैध चुलाई शराब बरामद की. इसके बाद घर में मौजूद एक महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला के साथ उसके तीन मासूम बच्चे को भी पुलिस थाने ले आई. उत्पाद विभाग के मुताबिक महिला शराब का कारोबार करती थी. लिहाजा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

सदर अस्पताल में हुई कोरोना जांचः वहीं, बुधवार को गिरफ्तार महिला सीमा (बदला हुआ नाम) को अदालत के समक्ष पेश करने के पहले कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. महिला के साथ तीन मासूम बच्चे भी थे. महिला के बच्चों की उम्र दो से छह साल के बीच है. अब सवाल ये है कि क्या पुलिस संगीता के साथ-साथ उसके तीनों मासूम बच्चों को भी जेल भेजेगी, अब ये अदालत पर निर्भर करता है.

सास और देवर बेचते हैं ताड़ीः वहीं, महिला ने बताया कि उसका पति बाहर रह कर कमाता है और वह अपने ससुराल में रहती है. घर में सीमा की सास और देवर भी रहते हैं, जो ताड़ी बेचने का धंधा करते हैं. महिला ने बताया वह अपने सास और देवर के साथ नहीं रहती, उसका चूल्हा-चौका भी अलग है. जब उत्पाद विभाग की पुलिस ने मंगलवार की रात घर में छापेमारी की तो पुलिस को आते देख सास और देवर भाग गए. वह अपने बच्चों के साथ दूसरे कमरे में बैठी थी, तभी पुलिस आई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

"पति शिवम चौधरी बाहर रह कर कम करते हैं. हम ससुराल में सास और देवर के साथ रहते हैं, दूसरा घर नहीं बना सकते, इसीलिए सास के घर में एक कमरे में रहते है. मेरी सार और देवर ताड़ी बेचते हैं. पुलसि आई तो वो लोग भाग गए और पुलिस ने हमको पकड़ लिया. बच्चे भी मेरे साथ हैं"- सीमा, आरोपी महिला

Last Updated :Oct 13, 2022, 3:37 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details