बिहार

bihar

शेखपुरा में 5 नए कोरोना केस मिले, टीकाकर्मी के पति और 2 बेटे भी पॉजिटिव

By

Published : Jun 28, 2020, 3:00 PM IST

टीकाकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उनके पति और 2 बेटों सहित 2 अन्य लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई. इसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 143 हो गई.

शेखपुरा
शेखपुरा

शेखपुरा:जिले में एक टीकाकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसके पति और दो बेटे संक्रमित पाए गए है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. संक्रमित के मोहल्ले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. एसडीओ, एसडीपीओ और नगर परिषद के अधिकारियों ने मोहल्ले का निरीक्षण गया.

इलाके में दहशत
जानकारी के अनुसार टीमाकर्मी शादी समाहरोह में शामिल होने के साथ-साथ कई बच्चों को टीका भी लगा चुकी है. जिससे इलाके के लोगों में दहशत बना हुआ है.

संक्रमितों की कुल संख्या 143
इस संबंध में जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम श्याम कुमार निर्मल ने बताया कि जिले में 5 नए लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसमें से सदर प्रखंड के 3 के साथ-साथ अरियरी और शेखोपुर सराय प्रखंड के 1-1 मरीज शामिल हैं. उन्होंने बताया कि नए मरीजों को जखराज स्थान स्थित कोविड केयर सेंटर मेंभर्ती कराया जा रहा है. उनके संपर्क में आए लोगों का सैंपल लिया जाएगा. नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 143 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details