बिहार

bihar

अवैध हथियारों और कारतूस के साथ 3 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Sep 25, 2021, 9:23 AM IST

पुलिस
पुलिस

शेखपुरा की बरबीघा पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये बदमाशों के पास से कई हथियार और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है.

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिला अन्तर्गत बरबीघा थाना क्षेत्र (Barbigha Police Station Area) में पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार (3 Notorious Criminals Arrested ) किया है. गिरफ्तार किये गये बदमाश मोटरसाइकिल चोरी गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं. इनके पास से चोरी की बाइक, देसी राइफल, देसी कट्टा, एअरगन और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ हैं. पूछताछ के बाद सभी अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- पशु चिकित्सक के घर हुए डकैती कांड का खुलासा, लूट के सामान के साथ चार गिरफ्तार

तीन कुख्यात अभियुक्तों की गिरफ्तारी को पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से जिस प्रकार से अवैध हथियार बरामद किया गये हैं, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पंचायत चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से इन हथियारों को जमा किया गया था. पुलिस पकड़े गए अपराधियों की पूरी कुंडली खंगालने में जुटी हुई है. ताकि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराया जा सके.

ये भी पढ़ें- ये चोर तो पूरा फिल्मी है... हर वारदात के बाद 'बदल' लेता था बीवी

इस संबध में एसपी कार्तिकेय के. शर्मा ने बताया कि अभियुक्त दयानंदचक निवासी राजू कुमार, प्रिंस कुमार और भावचक निवासी विक्की कुमार को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से कई अवैध हथियार के साथ जिंदा कारतूस एवं चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है. प्रिंस कुमार की निशानदेही व स्वीकारोक्ति के बाद एक मोटरसाइकिल और मोबाइल के साथ विक्की कुमार के घर से एक देसी राइफल, एक एयर गन, एक देसी लोडेड कट्टा, 380 कारतूस के अलावा 5 मोबाइल फोन एवं एयर गन का छर्रा भी बरामद किया गया है. गिरफ्त में आये अभियुक्तों से पूछताछ में नगर परिषद क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं के बारे में भी अहम जानकारियां मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details