बिहार

bihar

शिवहर में खौफनाक वारदात... इधर पुलिस गयी उधर युवक का हुआ कत्ल...

By

Published : Oct 30, 2021, 12:58 PM IST

Murder In Sheohar

बिहार के शिवहर में एक युवक की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है. एक दिन पहले भी युवक के साथ पड़ोसी का झगड़ा हुआ था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया था. लेकिन पुलिस के जाते ही पड़ोसी ने युवक की हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

शिवहर: जिले के तरियानी थाना (Tariyani Police Station) के छतौनी गांव के वार्ड संख्या 03 में एक युवक को लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत(Murder In Sheohar) के घाट उतार दिया गया है. घटना के पीछे का कारण पूर्व से चले आ रहे विवाद को बताया जा रहा है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय गिरधारी सहनी उर्फ बेचू सहनी के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें- पटना के बहादुरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास

इस मामले को लेकर एसडीपीओ संजय कुमार पांडे, थानाध्यक्ष और इंस्पेक्टर शोभा कांत पासवान ने बताया है कि छतौनी वार्ड संख्या तीन में पूर्व के विवाद को लेकर 35 वर्षीय युवक गिरधारी सहनी उर्फ़ बेचू सहनी की लाठी डंडे से मार कर हत्या कर दी गई. युवक और उसके पड़ोसी रोहित सहनी के बीच पूर्व से जमीन विवाद को लेकर न्यायालय में मुकदमा चल रहा था. शुक्रवार को देर शाम मामूली विवाद को लेकर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया था.

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने निकाली आंख

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया था. पुलिस के जाने के बाद फिर दोनों उलझ गए पड़ोसी ने लाठी, डंडे से पीट पीटकर युवक की हत्या हत्या कर दी.

थानाध्यक्ष शोभाकांत पासवान ने बताया कि घटना को लेकर मृतक की पत्नी पूनम देवी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें रोहित सहनी सहित चार लोगों को नामजद किया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

यह भी पढ़ें- 5 साल के प्यार का हुआ खौफनाक अंत, प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

नोट:पुलिस से इस तरह के मामलों की शिकायत करने के लिए इन नंबरों 100 , 18603456999 पर संपर्क किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details