बिहार

bihar

'हर मुसीबत में शिवहर मेरे साथ रहा, यहां से मां-बेटे का रिश्ता है' : आनंद मोहन

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 11:04 PM IST

आनंद मोहन गुरुवार को शिवहर के सुगिया कटसरी पहुंचे. यहां उन्होंने बागमती नदी के उड़ाही में विलीन होने वाले लोगों से उनकी समस्या सुनी और उनका साथ देने का वादा किया. पढ़ें पूरी खबर..

आनंद मोहन
आनंद मोहन

शिवहर : बागमती नदी उड़ाही मामले में पूर्व सांसदआनन्द मोहन सुगिया कटसरी पहुंचे. बागमती नदी के उड़ाही में विलीन हो रहे सैकड़ों घरों को बचाने और जनता का दुख दर्द सुनने वह यहां आए थे. इस दौरान हजारों की संख्या में अपनी समस्या को लेकर ग्रामीण आनंद मोहन के पास पहुंचे. वहीं लोगों ने पूर्व सांसद के सामने अपनी पीड़ा को रखा. वहीं सुगिया मुखिया आफताब आलम ने कहा कि सरकार अपने प्रोजेक्ट को पूरा करे, लेकिन गरीबों से उनका आशियाना नहीं छीने.

'शिवहर से मेरा मां-बेटे का रिश्ता' : गौरतलब हो कि बुधवार को पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और गुरुवार को इस मामले को लेकर पूर्व सांसद आनंद मोहन सुगिया पहुंचे. पूर्व सांसद आनंद मोहन ने सुगिया बजार में ग्रामीणों को सम्बोधित किया. उस दौरान उन्होंने कहा कि "हम ग्रामीणों के साथ हैं. शिवहर से मेरा रिश्ता मां और बेटे का है. वोट का रिश्ता मायने नहीं रखता है. हर मुसीबत में शिवहर मेरे साथ रहा है".

ग्रामीणों ने लगाई फरियाद : इस मामले मे पूर्व सांसद के समक्ष फरियाद कर रही महिलाओं ने कहा कि साहब तिनका -तिनका जोड़कर एक आशियाना बनाए हैं. हमलोग इतने वर्षों से जिस घर में रह रहे हैं. अब कहां जाएंगे. एक नन्हे बच्चे ने रोते हुए कहा कि हमारे पास कुछ नहीं है. सिर्फ रहने को ये घर है. हमें बेघर होने से बचा लीजिये. अपने घर टूटने के खौफ से बच्चे ने रोते हुए फरियाद सुनाई. सभास्थल पर मो. शमसे आलम (उर्फ़ तमने) युवा नेता फसीह फराज और अभिमन्यु कुमार, वीरेंद्र प्रसाद यादव, रणविजय कुमार सिंह, संजय सिंह, गुड्डू सिंह, अमरेंद्र प्रसाद यादव, गणेश प्रसाद यादव सहित सभी ग्रामीण मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें : नीतीश कुमार से मिले आनंद मोहन, पत्नी लवली आनंद के साथ पहुंचे CM आवास, क्या JDU में होंगे शामिल?

ABOUT THE AUTHOR

...view details