बिहार

bihar

शिवहर : शस्त्रों के भौतिक सत्यापन और नवीकरण को लेकर एक और अवसर

By

Published : Oct 1, 2020, 11:47 AM IST

जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी ने प्रेस नोट जारी सभी सात थानों में 9 से 12 सितंबर तक भौतिक सत्यापन और नवीकरण को लेकर निर्देश जारी किया था. वहीं इस दौरान कुछ लोग छुट गए थे, जिसे लेकर डिलाधिकारी ने 1 से 3 अक्टूबर तक अनिवार्य रूप से शस्त्रों का भौतिक सत्यापन कराने का अवसर दिया है.

dm issued instructions regarding physical verification and renewal of elections 2020
जिलाधिकारी ने जारी किया निर्देश

शिवहर: बिहार विधानसभा आम निर्वाचन को शांतिपूर्ण तरीके से कराने को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. डीएम अवनीश कुमार सिंह ने विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बुधवार को प्रेस नोट जारी किया है.


20 सितंबर तक के लिए दिया था समय
चुनाव के मद्देनजर अनुज्ञप्ति प्राप्त शस्त्रों के भौतिक सत्यापन की तारीख और जगह मुकर्रर कर दी गई थी. जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने तत्संबधी प्रेस नोट जारी सभी सात थानों में 9 से 12 सितंबर तक भौतिक सत्यापन और नवीकरण करने संबंधित थाना में जाकर अनिवार्य रूप से कराने को लेकर निर्देश जारी किया था.


दिए गए 2 अवसर
जिलाधिकारी ने कहा है कि जिले से निर्गत शस्त्र अनुज्ञप्तिधारीयों को शस्त्रों के भौतिक सत्यापन और नवीकरण आदि की जांच के लिए पूर्व की तिथि में दो अवसर दिये गये थे. इस दौरान कुछ लोग छूट गये थे, उन्हें 1 से 3 अक्टूबर तक अनिवार्य रूप से शस्त्रों का भौतिक सत्यापन कराने का अवसर दिया जा रहा है. इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि इस तिथि के अंदर शस्त्रों के भौतिक सत्यापन नहीं करने वालों के खिलाफ शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों का अनुज्ञप्तियों का निलंबन की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details