बिहार

bihar

शिवहर: ससुराल आए शख्स की संदिग्ध हालत में मौत, ससुर पर FIR

By

Published : May 28, 2022, 7:42 AM IST

शिवहर में युवक का शव बरामद

शिवहर में युवक की संदिग्ध मौत (Suspicious death of youth in Sheohar) हुई है. ससुराल आए एक 35 वर्षीय युवक की लाश गांव के सरेह से बरामद की गई है. परिजनों ने उसके ससुर और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पढ़ें पूरी खबर...

शिवहर:बिहार के शिवहर में युवक का शव बरामद (Dead body of youth found in Sheohar) हुआ है. संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला पुरनहिया थाना क्षेत्र के हथिसार गांव का है.

ये भी पढ़ें: शिवहर: खेत में मिली महिला की लाश, पति पर लगा हत्या का आरोप

शव को गांव के सरेह में फेंका:मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिला अंतर्गत मेजरगंज थाना के हरपुर कलां निवासी सुबोध पासवान के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि 35 वर्षीय सुबोध अपने ससुराल हथिसार गांव आया हुआ था. थानाध्यक्ष ने कहा कि ग्रामीणों से बातचीत में पता चला है कि सुबोध काफी नशा करता था. शुक्रवार को भी नशे में पहले उसने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ मारपीट की और उसके बाद आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस के डर से ससुराल पक्ष के लोगों ने शव को गांव के सरेह में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें:नालंदा में मजदूर को अगवा कर निर्मम हत्या, शव को झाड़ियों में फेंका, नहीं बचा पाई पुलिस

ससुर समेत अन्य पर प्राथमिकी: वहीं मृतक सुबोध के पिता सुकराती पासवान ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें मृतक के ससुर सुदेशी पासवान सहित अन्य को नामजद करते हुए अपने पुत्र की मारपीट के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details